छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पखांजूर में महिला से हैवानियत, शराब पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर करता रहा ब्लैकमेल, ऐसे धरा गया दरिंदा - Crime against women in Kanker

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : May 6, 2024, 8:18 PM IST

कांकेर के पखांजूर में एक महिला के साथ दरिंदगी फिर ब्लैकमेल की घटना का खुलासा हुआ है. आरोपी ने पहले महिला को शराब पिलाई और फिर उसके साथ नशे के दौरान दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करता रहा. पढ़िए कैसे आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया.

CRIME AGAINST WOMEN IN KANKER
पखांजूर में महिला से हैवानियत (Etv Bharat)


कांकेर: पखांजूर में एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला के पति की गैरमौजूदगी में उसको जबरदस्ती शराब पिलाई. फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस केस में यह भी खुलासा हुआ है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद आरोपी महिला को ब्लैकमेल करता था. उसे सुनसान जगह और खेत में बुलाता था. उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता था.

"पीड़िता को शराब पिलाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाकर बलात्कार करने की घटना सामने आई थी. इसके बाद आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार यौन संबंध बनाया गया. इस केस में शिकायत पर हमने कार्रवाई की. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.":लक्ष्मण केवट, टीआई पखांजूर

शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी हो गया था फरार: पीड़िता ने सारी बात अपने पति को बताई. उसके बाद पीड़ित पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. जिसके बाद वह अपना गेटअप भी बदलता था. आरोपी इस केस में लगातार अपना लोकेशन बदल रहा था. ज्यादा दिनों तक उसकी होशियारी नहीं चल पाई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पखांजूर के छोटेकॉप्सी से गिरफ्तार कर लिया.

कांकेर पुलिस का कहना है कि शिकायत के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिले में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में पुलिस ने लगातार एक्शन लेने की बात कही है.

''हैलो..मैं एसपी बोल रहा हूं, बेटा रेप केस में फंस गया है'',क्या आपको भी आया है ये कॉल

पेंड्रा में नाबालिग से रेप तो भिलाई में वीडियो वायरल की धमकी देकर बलात्कार करने वाला आरोपी गिरफ्तार


ABOUT THE AUTHOR

...view details