छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सीएम विष्णुदेव साय ने छात्रों को दिया सक्सेस टिप्स, परीक्षा के दिनों में रहिए टेंशन फ्री, मिलेगी सफलता

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 3, 2024, 10:41 PM IST

CM Vishnudeo sai Narayanpur visit: सीएम साय ने नारायणपुर में रामकृष्ण मिशन के विद्यार्थियों से चर्चा की. इस दौरान सीएम ने छात्रों को सक्सेस मंत्र दिया.

CM Vishnudeo sai Narayanpur visit
सीएम साय ने छात्रों को दिया सक्सेस मंत्र

नारायणपुर:छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय शनिवार को नारायणपुर पहुंचे. यहां उन्होंने रामकृष्ण मिशन के छात्र -छात्राओं से चर्चा की. इस दौरान सीएम ने परीक्षा में सफल होने के लिए स्टूडेंट्स को मंत्र दिया. बच्चे भी बड़ी उत्सुकता से सीएम को सुनते नजर आए.

सीएम साय का बच्चों को मंत्र: सीएम विष्णुदेव साय ने नारायणपुर में स्कूली बच्चों से कहा कि, "परीक्षा की अच्छी तैयारी के साथ ही तनाव मुक्त रहना भी उतना ही जरूरी है. तनाव मुक्त होकर परीक्षा देने पर सफलता जरूर मिलती है."

लिखने की स्पीड पर ध्यान दें बच्चे:मुख्यमंत्री साय ने पीएम द्वारा बच्चों से परीक्षा पर चर्चा का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि, "बच्चे परीक्षा के दिन पूरी तरह शांतचित्त होकर परीक्षा हॉल में पहुंचें और किसी भी प्रकार का तनाव न लें. परीक्षा के समय प्रश्नों को भली-भांति पढ़ और समझ लें. सबसे सरल प्रश्नों के उत्तर को सबसे पहले हल करें.परीक्षा के पूर्व पढ़ने के साथ ही लिखने का अधिक से अधिक अभ्यास करें ताकि परीक्षा के दौरान लिखने की स्पीड सही रहे.

सीएम ने जिले में कॉलेज खोले जाने की कही बात:सीएम साय ने नारायणपुर के बच्चों से कहा कि, "यहां पर उच्च शिक्षा की समुचित सुविधा के लिए अब नारायणपुर में कॉलेज भी खोले जा रहे हैं." सीएम की बात सुनकर बच्चे काफी खुश हो गए. बच्चों ने सीएम का आभार जताया. बता दें कि इस मौके पर सीएम साय के साथ कृषि मंत्री रामविचार नेताम, वन मंत्री केदार कश्यप भी मौजूद थे.

नक्सलियों की मांद सिलगेर में पहुंचे गृहमंत्री विजय शर्मा, जानिए लाल आतंक पर क्या कहा
सीएम साय की बड़ी घोषणा, अबूझमाड़ के युवाओं को उच्च शिक्षा में मिलेगी बड़ी मदद
आप भी महतारी वंदन योजना का लेना चाहते हैं लाभ तो ऐसे भरें फॉर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details