उत्तराखंड

uttarakhand

सीएम धामी ने किए बाबा नीम करौली के दर्शन, कहा- 'बीजेपी की होगी एकतरफा जीत, कहीं नजर नहीं आएगी कांग्रेस' - CM Pushkar Dhami Kainchi Dham

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 17, 2024, 4:08 PM IST

Updated : Apr 17, 2024, 4:33 PM IST

CM Pushkar Dhami in Kainchi Dham उत्तराखंड में पांचों सीटों पर बीजेपी एकतरफा जीत दर्ज करने जा रही. कांग्रेस कहीं नहीं दिखाई देगी. यह बात मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बाबा नीम करौली महाराज के दर्शन के बाद कही.

CM Pushkar Dhami Offers Prayers at Kainchi Dham
कैंची धाम में सीएम धामी (फोटो- X@pushkardhami)

बाबा नीम करौली के दर पर सीएम धामी

नैनीताल:पूरे देशभर में रामनवमी पर्व 2024 धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्व प्रसिद्ध बाबा नीम करौली महाराज के दर्शन किए. साथ ही तपस्या स्थल पर बैठकर ध्यान भी लगाया और बाबा से प्रदेश में सुख शांति एवं खुशहाली की मन्नत मांगी. वहीं, सीएम धामी ने एक तरफा जीत का दावा किया.

बाबा नीम करौली महाराज का लिया आशीर्वाद:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमेशा बाबा नीम करौली महाराज का आशीर्वाद उन्हें मिलता रहा है. आज रामनवमी और चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, ऐसे में वो बाबा के दर्शन करने पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि देशवासियों के लिए गर्व की बात है कि 500 सालों के बाद रामलला अपने घर लौटे हैं. ये क्षण सभी को भावुक करने वाला है.

वहीं, सीएम धामी का कहना है कि मानसखंड मंदिर माला मिशन के तहत सरकार की ओर से कैंची धाम में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं के दृष्टिगत बाईपास रोड, पार्किंग समेत अन्य मूलभूत सुविधाओं का विकास किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले चैत्र नवरात्रि के नवें दिन और रामनवमी पर शासकीय आवास पर सीएम धामी ने अपनी धर्मपत्नी गीता धामी संग देवी स्वरूप कन्याओं का पूजन किया.

उत्तराखंड में पांचों सीट जीतेगी बीजेपी, कांग्रेस की होगी जमानत जब्त:सीएम धामी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में लोगों में काफी उत्साह है. लोग लोकतंत्र के उत्साह में बढ़ चढ़कर प्रतिभा कर रहे हैं. लोगों के उत्साह और केंद्र सरकार के कार्यों को देखकर पांचों सीट पर बीजेपी जीत दर्ज करने जा रही है. 19 अप्रैल को बीजेपी के पक्ष में लोग मतदान करेंगे. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में पांचों सीट पर बीजेपी एक तरफ जीत दर्ज करेगी और कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं देगी.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Apr 17, 2024, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details