बिहार

bihar

तेजस्वी की बेटी के पहले जन्मदिन पर होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, आज दिल्ली जाएगी लालू फैमिली - Katyayani First Birthday

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 24, 2024, 12:54 PM IST

Tejashwi Yadav Daughter Katyayani: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी के पहले जन्मदिन को लालू परिवार किसी उत्सव की तरह मनाएगा. पूरी फैमिली आज दिल्ली जा रही है, जहां एक साथ मिलकर सेलिब्रेट करेगी.

Katyayani First Birthday
Katyayani First Birthday

पटना:आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव और उनके परिवार के लिए 27 मार्च का दिन बेहद खास होने वाला है, क्योंकि उस दिन तेजस्वी यादव और राजश्री की लाडली कात्यायनी एक साल की हो जाएगी. उसके पहले जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए पूरी फैमिली मिलकर दिल्ली में बर्थ डे सेलिब्रेशन का आयोजन करेगी.

Tejashwi Yadav Daughter Katyayani

जन्मदिन पर होगी ग्रैंड पार्टी:तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी का बुधवार को पहला जन्मदिन है. तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी का जन्मदिन धूमधाम से मनेगा. इस मौके पर दिल्ली में ग्रैंड सेलिब्रेशन होगा. पूरा लालू परिवार इसमें शामिल होगा. खबर है कि इस मौके पर कई राजनीतिक दलों के बड़े दिग्गज भी शामिल होंगे.

Tejashwi Yadav Daughter Katyayani

आज लालू-तेजस्वी जाएंगे दिल्ली:लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव सहित पूरा परिवार आज शाम 6:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे. तेजस्वी की पत्नी राजश्री और बेटी कात्यायनी पहले से दिल्ली में हैं, जबकि मीसा भारती और परिवार के अन्य सदस्य भी दिल्ली पहुंच चुके हैं.

Tejashwi Yadav Daughter Katyayani

लालू ने रखा था पोती का नाम:आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने ही पोती का नाम 'कात्यायनी' रखा था. असल में उसका जन्म नवरात्र के छठे दिन हुआ था. उस दिन मां दुर्गा के छठे स्वरुप मां कात्यायनी की पूजा होती है, इसलिए लालू ने अपनी पोती का नाम कात्यायनी रखा था.

Tejashwi Yadav Daughter Katyayani

बालाजी में हुआ था मुंडन संस्कार:पिछले साल 9 दिसंबर को तेजस्वी और राजश्री की शादी की दूसरी सालगिरह पर लालू परिवार ने तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-पाठ के बाद कात्यायनी का मुंडन संस्कार भी कराया था. लालू-तेजस्वी और तेजप्रताप ने भी बाल मंडवाए थे.

Tejashwi Yadav Daughter Katyayani

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details