दिल्ली

delhi

इंदिरापुरम एलिवेटेड रोड पर बैक गियर में 2 Km तक दौड़ती रही कार, देखें वीडियो

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 22, 2024, 4:01 PM IST

गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक कार बैक गियर में दौड़ रही है और पुलिस वाले उसका सामने से पीछा कर रहे हैं.

बैक गियर में 2 Km तक दौड़ती रही कार
बैक गियर में 2 Km तक दौड़ती रही कार

बैक गियर में 2 Km तक दौड़ती रही कार

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कारकरीब 2 किलोमीटर तक बैक गियर में दौड़ती रही और पुलिस वाले सामने से उसका पीछा करते रहे. वीडियो एलिवेटेड रोड का बताया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हौरान है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर गाड़ी का बैलेंस थोड़ा भी बिगड़ता तो कार एलिवेटेड रोड से नीचे भी गिर सकती थी.

दरअसल, मामला इंदिरापुरम इलाके का है, जहां पर एलिवेटेड रोड पर i20 कार बैक गियर में तेज रफ्तार से दौड़ रही. करीब 2 किलोमीटर तक गाड़ी बैक गियर में दौड़ती रही और पुलिस की गाड़ी उसे फॉलो करती रही. वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि पीछे से बाइक वाले भी आ रहे हैं. अगर गाड़ी का बैलेंस जरा सा भी बिगड़ता तो बाइक वाले चपेट में आ सकते थे. या फिर कार और बाइक दोनों एलिवेटेड रोड के नीचे गिर सकती थी. इस दौरान पुलिस की गाड़ी उसे आगे से रोकने की कोशिश की, लेकिन कार ड्राइवर काफी चालाकी से गाड़ी को बैक गियर में चलाते हुए फरार हो गया.

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि गाड़ी में कौन लोग थे, और पुलिस उन लोगों को क्यों रोकना चाहती थी. हालांकि, पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया कि शराब पीकर गलत तरीके से कार चलाने की सूचना मिली थी. पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बैक गियर में कार दौड़ा दी. पुलिस आरोपित कार सवारों की तलाश कर रही है. ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प हो गया है कि कार चालक और i20 कार को पुलिस कब तक पकड़ पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details