उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में भीषण सड़क हादसा, परिवार के तीन लोगों की मौत - Mathura Road Accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 11, 2024, 9:45 PM IST

गुरुवार को मथुरा में भीषण सड़क हादसा (Mathura Road Accident) हो गया. यहां एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मथुरा: गुरुवार की देर शाम जनपद मथुरा के आगरा दिल्ली राजमार्ग पर दिल्ली से वृंदावन बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने जा रहे परिवार की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी. इसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मथुरा में दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है. सड़क हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ट्रक और ट्रक ड्राइवर दोनों की तलाश कर रही है.

सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत: गुरुवार की देर शाम दिल्ली से वृंदावन बांके बिहारी मंदिर दर्शन के लिए आ रहे, आगरा दिल्ली राजमार्ग पर कार सवार लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी. इसमें दिल्ली निवासी पंजाबी बाग के रहने वाले 33 वर्षीय दीपक कनौजिया उनकी मां स्नेह लता दोस्त की पत्नी प्रीति 26 वर्ष की मौके पर मौत हो गई. वहीं दो लोग ज्ञानचंद और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है

ट्रक ड्राइवर की तलाश जारी: गुरुवार को आगरा दिल्ली राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे के बाद ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से जानकारी जुटाई. बताया जा रहा है कि आगरा की ओर से तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था. उसने दिल्ली से आ रही कार को टक्कर मारी. इसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई.

एसपी सिटी अरविंद कुमार ने बताया दिल्ली निवासी दंपति अपनी निजी कार से वृंदावन बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे. जैत कोतवाली इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है और दो लोग गंभीर हैं. घायलों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है. वहीं आरोपीय ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. वह जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा.

ये भी पढ़ें- साइलेंस-2 के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे मनोज बाजपेयी, जानिए यह फिल्म कैसी है?


ABOUT THE AUTHOR

...view details