बिहार

bihar

गया में दबंगों का विरोध करना पड़ा भारी, महिला के साथ की मारपीट, गंभीर रूप से जख्मी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 24, 2024, 10:04 PM IST

बिहार के गया में दबंगों पर महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दबंगों का महिला के परिवार वालों ने विरोध किया था जिसके बाद ये घटना घटी है. महिला का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गया : बिहार के गया में दबंगों ने एक महिला के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. महिला को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

गया में महिला के साथ मारपीट : यह घटना गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार शेरघाटी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला के साथ दबंगों ने बीते 21 फरवरी को मारपीट की. उसे बेरहमी से पीटा गया, जिससे वह गंभीर हो गई. शेरघाटी अस्पताल में इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को देखते हुए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया है. मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में गंभीर रूप से घायल हुई महिला का इलाज चल रहा है.

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप : वहीं, परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा है कि शेरघाटी थाना के चिलम टोला निवासी पत्थलकट्टी में यह घटना हुई है. इसी इलाके के रहने वाले दबंग मुरारी यादव, त्रिपुरारी यादव, बनवारी यादव ने इस तरह की घटना की है. घटना करने के बाद में वे पुलिस के मेल में है, जिसके कारण शेरघाटी पुलिस की तरफ से अब तक गिरफ्तारी नहीं की गई है, जबकि पिटाई से गंभीर हुई महिला की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

चुपके से जमीन लिखवाया: बताया जा रहा है कि उक्त महिला के परिवार वालों ने इन दबंगों का विरोध किया था. मामला जमीन को लेकर था. इस परिवार के कुछ लोगों को मेल में लेकर उक्त दबंगों ने चुपके से जमीन लिखवा लिया था. पूरे परिवार की सहमति लिए बिना इस तरह चुपके से जमीन लिखवाने का विरोध करने पर महिला के साथ दबंगों ने घटना की और मारपीट करके उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. फिलहाल गंभीर हालत में महिला का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. इधर शेरघाटी थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले को वह देखेंगे.

ये भी पढ़ें- पटना में दो पक्षों में जमकर मारपीट, बीच-बचाव करने गई पुलिस पर हमला, थानाध्यक्ष जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details