बिहार

bihar

डिप्रेशन में आकर छात्र ने की आत्महत्या, चेन्नई में बीटेक कर रहा था, तबीयत खराब होने के बाद आया था घर - BTech student commits suicide

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 29, 2024, 5:44 PM IST

Student Commits Suicide In Arrah: आरा में छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना नगर थाना क्षेत्र के चित्र टोली रोड की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट के सदर अस्पताल भेज दिया. हालांकि छात्र के हत्या का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

आरा: बिहार के आरा से बड़ी खबर सामने आयी है. यहां के नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले बीटेक के छात्र ने आत्महत्याकर ली है. मृतक छात्र की पहचान चित्र टोली रोड श्री राम मार्केट के रहने वाले मनोरंजन प्रसाद के पुत्र गौरव सोनी उर्फ कृष के रूप में की गई. सूचना पर नगर थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया.

आरा में बीटेक के छात्र ने की आत्महत्या:घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि गौरव सोनी पिछले एक साल से मानसिक रूप से परेशान था. उसकी मां की मौत हो गई. मां की मौत के बाद कॉलेज पढ़ाई छोड़ना चाहता था. लेकिन परिवार के कहने पर वह चेन्नई में बीटेक करने चला गया. जहां उसकी तबीयत खराब हो गई और बीच में पढ़ाई छोड़कर घर वापस आना पड़ा. जिसके बाद से वह काफी डिप्रेशन में रह रहा था.

"एक साल पहले मां की मौत हो गई थी. उसके बार चेन्नई में बीटेक की पढ़ाई के दौरान उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई तो वह चेन्नई से आ गया. बीटेक की पढ़ाई छुटने के बाद वह डिप्रेशन में रहने लगा. इस दौरान उसने पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन उसे बचा लिया गया था."-मृतक का भाई

दो बार पहले भी की थी आत्महत्या की कोशिश:भाई ने बताया कि पहले भी दो बार आत्महत्या करने का प्रयास किया था, लेकिन परिजनों को सूझबूझ से उसे बचा लिया गया था. रविवार की शाम वह घर में अकेला था. सभी किसी काम से बाहर गये थे. अकेला पाकर उसने आत्महत्या कर ली. जब परिवार के सदस्य घर में पहुंचे तो देखा कि गौरव सोनी घर के कमरे में मृत पड़ा हुआ है.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details