राजस्थान

rajasthan

तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, भाई-बहिन की मौत - road accident in Jaipur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 20, 2024, 7:30 PM IST

जयपुर जिले के रेनवाल के निकट मींडा में शनिवार को बस की टक्कर से भाई बहन की मौत हो गई. युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि युवक की जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. दोनों रेनवाल से लौट रहे थे.

Brother and sister died in a road accident near Renwal in Jaipur
तेज रफ्तार बस ने बाइक के मारी टक्कर, भाई-बहिन की मौत

जयपुर. जिले के मारोठ थाना क्षेत्र में तेज तेज रफ्तार बस ने बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे बाइक सवार भाई बहन की मौत हो गई. भाई अपनी बहन को रेनवाल के एक निजी कॉलेज में परीक्षा दिलाकर लौट रहा था कि यह दर्दनाक हादसा हो गया.

मारोठ थाना प्रभारी शिव सिंह ने बताया कि भैंसलाना के बिजारणिया की ढाणी की किरण बिजारणिया पुत्री देवाराम अपने बड़े भाई हेमंत कुमार के साथ बाइक से सुबह रेनवाल परीक्षा देने आई थी. परीक्षा देकर सुबह करीब 10 बजे वापस घर लौट रहे थे. मींडा के राजकीय हॉस्पिटल के पास सामने से आ रही बस ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर से किरण व हेमंत कुमार की मौत हो गई.प्रत्यक्षदर्क्षियों के अनुसार निजी बस की टक्कर से बाइक करीब 20 फीट तक घिसटती रही.

पढ़ें:बूंदी में रफ्तार ने ली दो युवकों की जान, पेड़ से टकराई अनियंत्रित बुलेट

ग्रामीणों ने घायलों को रेनवाल के उप जिला हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद किरण को मृत घोषित कर दिया. घायल हेमंत को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में 108 एंबुलेंस से जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रैफर किया गया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया. हादसे के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई. किरण की पहले मौत के बाद उसके परिजन अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान शाम करीब 4 बजे हेमंत की मौत की सूचना पर लोगों को स्तब्ध कर दिया. मृतका किरण का रेनवाल उप जिला हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम हुआ, जबकि हेमंत का जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम हुआ. इधर घटना के बाद ड्राइवर बस को छोड़कर फरार हो गया. निजी बस जयपुर से कुचामन वाया मींडा जा रही थी. पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details