बिहार

bihar

'वोट के लिए नहीं मोतिहारी के गौरव के लिए कर रहा काम', राधा मोहन सिंह ने कई योजनाओं का किया शिलान्यास

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 5, 2024, 5:06 PM IST

Radha Mohan Singh: मोतिहारी में भाजपा सांसद राधा मोहन सिंह अपने विरोधियों पर हमला करते हुए कहा कि मैं चुनाव अथवा वोट को लेकर कार्य नहीं कर रहा हूं. बल्कि मोतिहारी के समुचित विकास के लिए कार्य कर रहा हूं. क्योंकि इस मिट्टी में मैंने जन्म लिया है.

'वोट के लिए नहीं मोतिहारी के गौरव के लिए कर रहा हूं काम', राधा मोहन सिंह ने कई योजनाओं का किया शिलान्यास
'वोट के लिए नहीं मोतिहारी के गौरव के लिए कर रहा हूं काम', राधा मोहन सिंह ने कई योजनाओं का किया शिलान्यास

भाजपा सांसद राधा मोहन सिंह

मोतिहारी:लोकसभा चुनाव 2024 की अधिसूचना जारी होने के पहले पूर्वी चंपारण जिला में शिलान्यास और उद्घाटन की झड़ी लगी हुई है. स्थानीय भाजपा सांसद राधामोहन सिंह विकास योजनाओं की शिलान्यास और उद्घाटन में व्यस्त हैं. इसी क्रम में राधामोहन सिंह ने एनएचएआई द्वारा बनाये जाने वाले कई फ्लाई ओवर और एनएच पर गांधी द्वार का एक साथ शिलान्यास किया.

विरोधियों पर बरसे राधामोहन सिंह: शिलान्यास समारोह को लेकर आयोजित कार्यक्रम में राधामोहन सिंह ने रिमोट से सभी योजनाओं का शिलान्यास किया. इस मौके पर भाजपा सांसद राधा मोहन सिंह अपने विरोधियों पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि मैं चुनाव अथवा वोट को लेकर कार्य नहीं कर रहा हूं, बल्कि मोतिहारी के समुचित विकास के लिए कार्य कर रहा हूं. क्योंकि इस मिट्टी में मैंने जन्म लिया है.

"मैंने इस क्षेत्र का छह बार प्रतिनिधित्व किया है और इस क्षेत्र के विकास के लिए ही हमेशा कार्य करता रहा हूं. ताकि मैं रहूं या नहीं रहूं, इन कामों के बदौलत लोग मुझे याद रखेंगे. मैंने इस शहर में पैदा लिया है, यहीं का रहने वाला हूं. इसलिए काम करता हूं. मेरे शुभचिंतक कहते हैं कि मुझे चुनाव लड़ना चाहिए."-राधामोहन सिंह, भाजपा सांसद

'मोतिहारी का गौरव बढ़ाने के लिए कर रहे काम': राधा मोहन सिंह ने कहा कि मेरे दुश्मन कहते हैं कि हमने उनका टिकट कटवा दिया. उनको पता नहीं है. मैंने यहां से नौ बार चुनाव लड़ा है. यह सभी काम चुनाव अथवा वोट के लिए नहीं हो रहा है. यह काम उस मोतिहारी का गौरव बढ़ाने के लिए हो रहा है, जहां की मिट्टी में मैंने जन्म लिया है. शिलान्यास कार्यक्रम का उद्घाटन सांसद राधामोहन सिंह समेत कई भाजपा विधायकों ने दीप प्रज्वलित कर किया. एनएचएआई के अधिकारियों ने सांसद समेत सभी अतिथियों को सम्मानित किया.

इन योजनाओं का किया गया शिलान्यास:इस मौके पर सांसद राधा मोहन सिंह ने मोतिहारी शहर में एनएच 28 ए के छतौनी एवं अवधेश चौक पर फ्लाईओवर निर्माण,एनएच 27 फोर लेन में पिपराकोठी के निकट मुजफ्फरपुर की ओर जाने वाली लेन पर अवस्थित कृषि विज्ञान केंद्र, नवोदय विद्यालय एवं महात्मा गांधी समेकित कृषि अनुसंधान संस्थान के सामने 1.60 किलोमीटर लंबा तथा 5.5 मीटर चौड़ा अतिरिक्त सर्विस लेन और नाला निर्माण कार्य के अलावा एनएच 27 पर मेहसी, डुमरिया एवं एनएच 28 ए पर मोतिहारी शहर में प्रवेश के पहले महात्मा गांधी की आदमकद प्रतिमा के साथ तीन स्मृति द्वार के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. जिसका कुल अनुमानित लागत 58 करोड़ 76 लाख रुपया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details