बिहार

bihar

दिल्ली में राष्ट्रीय परिषद की होगी बैठक, 573 सदस्य लेंगे भाग, बीजेपी नेता जनक राम ने दी जानकारी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 14, 2024, 6:34 PM IST

BJP Council Meeting: दिल्ली के भारतीय मंडपम में 17 और 18 फरवरी को बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी. यह जानकारी पूर्व मंत्री जनक राम ने भाजपा कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी. उन्होंने बताया कि परिषद के सदस्यों को खुद प्रधानमंत्री भी संबोधित करेंगे.

National Council Meeting In Delhi
दिल्ली में राष्ट्रीय परिषद की होगी बैठक

पटना: पूर्व मंत्री जनक राम ने भाजपा कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी है कि दिल्ली में बीजेपी द्वारा राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाई गई है. यह बैठक 17 और 18 फरवरी को आयोजित किया गया है. दिल्ली के भारतीय मंडपम में यह बैठक की जाएगी.

दूसरे दिन पीएम करेंगे संबोधित: मिली जानकारी के अनुसार, बैठक के पहले दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राष्ट्रीय परिषद सदस्यों को संबोधित करेंगे. तो वहीं, दूसरे दिन समापन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भाजपा परिषद सदस्यों के साथ बैठक में शामिल होंगे.

"बिहार से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की अध्यक्षता में 573 राष्ट्रीय परिषद बैठक में भाग लेंगे. लोकसभा चुनाव में अब 100 से भी कम दिन बचे हुए है. ऐसे में बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति भी तय की जाएगी. बैठक में मुख्य रूप से बिहार के प्रतिनिधियों को लेकर बातचीत होगी." - जनक राम, पूर्व मंत्री सह बीजेपी प्रवक्ता

अपने क्षेत्र में कार्य करेंगे परिषद सदस्य:उन्होंने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय परिषद सदस्यों को बताया जाएगा कि किस तरह से बिहार के सभी सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों की जीत हो. उसके अनुसार बिहार जाकर अपने-अपने क्षेत्र में कार्य करेंगे. यह बैठक लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है.

सभी सीटों पर जीतेंगे चुनाव: उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर जो रणनीति एनडीए द्वारा बनाई गई है. उस पर अमल करने को लेकर भी राष्ट्रीय परिषद की बैठक में चर्चा होगी. सदस्य इस पर अमल करने का काम करेंगे. हम बिहार भाजपा के सदस्य होने के नाते बता रहे है कि भारतीय जनता पार्टी और उनके सहयोगी बिहार के सभी सीटों पर इस बार लोकसभा चुनाव जीतने का काम करेगी.

इसे भी पढ़े- BJP से धर्मशिला गुप्ता,भीम सिंह, जदयू से संजय झा और कांग्रेस से अखिलेश सिंह जाएंगे राज्यसभा, जानें क्या बोले उम्मीदवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details