छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में बीजेपी का मिशन लोकसभा, गांव चलो अभियान से वोटरों तक पहुंचने की तैयारी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 29, 2024, 8:38 PM IST

BJP Gaon Chalo campaign राजनांदगांव में गांव चलो अभियान को लेकर बीजेपी ने तैयारी पूरी कर ली है. छत्तीसगढ़ में 4 फरवरी से 11 फरवरी तक गांव चलो अभियान की शुरुआत होगी. Lok Sabha elections

BJP Gaon Chalo campaign
गांव चलो अभियान की तैयारी

गांव चलो अभियान की तैयारी

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ में चार फरवरी से 11 फरवरी तक गांव चलो अभियान की शुरुआत होगी. इस क्रम में राजनांदगांव में भी गांव चलो अभियान को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. चार फरवरी से लेकर 11 फरवरी तक गांव चलो अभियान पूरा होगा. इसके तहत छत्तीसगढ़ के कुल 20 हजार गांव और नगर पालिका क्षेत्र में बीजेपी इस मुहिम को लेकर लोकसभा चुनाव के लिए हुंकार भरेगी. बीजेपी के पदाधिकारी, सीएम, मंत्री सहित सभी कार्यकर्ता गांवों का रुख करेंगे.

लोगों तक पहुंचाएंगे योजनाओं की जानकारी: इसके तहत लोगों तक योजनाओं की जानकारी पहुंचाई जाएगी. मोदी सरकार ने बीते पांच सालों में क्या काम किया है. इसकी जानकारी दी जाएगी. मोदी सरकार के विकार कार्यों को आधार बनाकर इस दौरान बीजेपी के नेता जनता से वोट मांगने का काम करेंगे.

गांव चलो अभियान पर कार्यशाला का आयोजन: इसकी के मद्देनजर राजनांदगांव में गांव चलो अभियान को लेकर कार्यशाला का आयोजन किया गया. यह आयोजन सोमवार को पूरा हुआ, इसमें पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने का काम किया. बीजेपी के वर्कर्स को चुनावी गुर सीखाने का काम भी नारायण चंदेल ने किया.

पूरे देश में गांव चलो अभियान कर रही बीजेपी: पूरे देश में बीजेपी गांव चलो अभियान कर रही है. पूरे देश में सात लाख गांव में बीजेपी कार्यकर्ता लोगों के बीच पहुंच रहे हैं. इस कड़ी में छत्तीसगढ़ के भी 20 हजार गांवों में बीजेपी का यह अभियान लॉन्च होने जा रहा है. इसके लिए बीजेपी ने 20 हजार कार्यकर्ताओं को चुना है. जो इस अभियान का हिस्सा होंगे. इसके तहत बीजेपी के कार्यकर्ता बीजेपी की मोदी सरकार के काम काज के आधार पर जनता से वोट मांगने का काम करेंगे. चार फरवरी से 11 फरवरी तक चलने वाले इस आयोजन में गांव को साधने की शुरुआत बीजेपी करेगी.

छत्तीसगढ़ में आप को डबल झटका, कोमल हुपेंडी के साथ कई आप नेता बीजेपी में होंगे शामिल !

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में कांग्रेस जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा, बीजेपी ने मंडल अध्यक्ष ने फहराया तिरंगा, मामला पहुंचा कलेक्टोरेट

बीजेपी का मिशन लोकसभा चुनाव, छत्तीसगढ़ में आप कार्यकर्ता समेत छोटे दल हुए भगवाधारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details