छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़ में पकड़े गए मास्टर की वाले चोर, अय्याशी के लिए चोरी की वारदातों को देते थे अंजाम

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 9, 2024, 10:03 PM IST

Updated : Feb 9, 2024, 11:09 PM IST

Bike thief gang members caught पुलिस ने चोरों के एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है जो रेकी करने के बाद चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. पुलिस ने चोरों के पास से दर्जनों चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की हैं.

gang members caught from Raigarh
अय्याशी के लिए चोरी की वारदातों को देते थे अंजाम

रायगढ़:पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गैंग को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए गैंग के सदस्यों के पास से पुलिस ने चोरी की 14 बाइकें बरामद की हैं. बरामद की गई बाइकों की कीमत 10 लाख से ज्यादा की हैं. पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए चोरों ने कई वारदातों में शामिल होने का गुनाह कबूल किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो रेकी करने के बाद चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे.

पुलिस को कैसे मिला चोरों का सुराग:सरिया थाना इलाके के हरिप्रसाद की बाइक गोपी टॉकीज के सामने से चोरी हो गई. पीड़ित ने इस बात की शिकायत थाने में दर्ज कराई. रिपोर्ट में हरिप्रसाद ने बताया कि वो अपने बहन के घर ओडिशा रोड से आया था. शाम के वक्त सब्जी लेने के लिए इतवारी बाजार में गया. बाजार से जब वो सामान लेकर लौटा तो देखा कि उसकी बाइक नहीं है. बाइक चोरी होने के बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी.

चोरी की बाइक चलाता दिखा युवक:हरिप्रसाद को पुलिस ने भरोसा दिलाया कि वो उसकी चोरी गई बाइक खोज निकालेगी. घटना के कुछ दिनों बाद पीड़ित बाजार की ओर जा रहा था उसी दौरान उसे अपनी सड़क पर नजर आई. बाइक को कोई दूसरा युवक चला रहा था. हरिप्रसाद ने तुरंत बाइक चला रहे युवक को रोक कर पूछताछ की. बाइक चला रहे युवक ने बताया कि उसने गाड़ी दूसरे से सेकेंड हैंड खरीदा है. हरिप्रसाद ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक चोरी करने वाले गिरोह के सभी सदस्यों को धर दबोचा. पुलिस अब पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के दौरान चोरी की कुछ और वारदातों का खुलासा आरोपी कर सकते हैं.

धमतरी में कर्ज चुकाने और शौक पूरा करने के लिए युवक बना बाइक चोर
Dhamtari Crime News: धमतरी में इंटरस्टेट बाइक चोर गिरोह गिरफ्तार, चोरी के बाद बदल देते थे गाड़ी का नंबर
Bike Thieves Arrested In Raigarh: रायगढ़ में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 22 बाइक सहित दो आरोपी गिरफ्तार
Last Updated : Feb 9, 2024, 11:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details