झारखंड

jharkhand

रांची में सड़क दुर्घटनाः कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, रांची-टाटा मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 31, 2024, 3:44 PM IST

Road accident in Ranchi. रांची में रफ्तार का कहर दिखा है. रांची के बुंडू थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है. मृतक खूंटी का निवासी था. कार ने बाइक सवार शख्स को धक्का मार दिया. जिससे उसकी जान चली गई.

Road Accident In Ranchi
Bike Rider Dies In Road Accident

घटना के संबंध में जानकारी देते शोक संतप्त परिजन.

रांची/खूंटीःरांची-टाटा मुख्य मार्ग पर स्तिथ बुंडू थाना क्षेत्र में नवाडीह के पास कार की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं सड़क दुर्घटना के बाद कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया है. घटना मंगलवार की देर रात हुई है. मृतक युवक की पहचान खूंटी जिले के अड़की थाना क्षेत्र के नोढ़ी स्तिथ कुजियाम्बा गांव निवासी दिनेश महली के रूप में हुई है.

बुंडू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को दी सूचनाःवहीं सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही बुंडू पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को बरामद कर थाना ले गई है. पुलिस ने घटना के विषय में परिजनों को जानकारी दे दी है. सूचना पर मृतक के परिजन बुंडू पहुंच गए हैं. वहीं शव को देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बुंडू में अपने साढ़ू के घर आया था दिनेशः बुंडू थाना पहुंचे परिजनों के अनुसार मृतक दिनेश महली अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रांची में रहता था. वह रांची में ही राजमिस्त्री का काम करता था. किसी काम से रांची से अपनी बाइक से बुंडू निवासी अपने साढ़ू के घर आया था. वह अपने रिश्तेदार के घर से वापस रांची बाइक से ही लौट रहा था. इसी क्रम में मंगलवार की देर रात कार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा रिम्स, कार जब्तः इधर, बुंडू पुलिस के अनुसार कार चालक कार को घटना स्थल पर ही छोड़ कर फरार हो गया है. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. बुंडू पुलिस ने बताया कि जब्त कार का डिटेल निकाला जा रहा है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details