रांची के तमाड़ में रफ्तार ने बरपाया कहर, सड़क हादसों में एक की मौत चार घायल

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 15, 2024, 7:09 AM IST

Bike rider died in road accident in Ranchi Tamad

Bike rider died in road accident. रांची के तमाड़ में दो हादसे हुए, जिसमें एक की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है.

रांची/खूंटीः एनएच 33 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला. दो अलग अलग सड़क हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसमें एक छठी क्लास का छात्र भी शामिल है.

रांची जिले में एनएच 33 पर तमाड़ थाना क्षेत्र में हुए अलग अलग सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो हुई है और दो लोग घायल हो गये. पहली घटना रांची-टाटा मार्ग पर स्थित लोंड्रा गांव के पास हुई, जहां एक खड़े ट्रक को पीछे से बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. मृतक की पहचान लक्ष्मीकांत सिंह मुंडा के रूप में हुआ जबकि घायलों में मुकेश महतो और सागर मुंडा शामिल हैं. सूचना पर तमाड़ पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये रिम्स भेज दिया.

वहीं दूसरी घटना खूंटी तमाड़ रोड के तमाड़ बस स्टैंड से पहले की है, जहां रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिसमें बाइक सवार ने टेलर में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये और बाईक कई टुकड़ों में बिखर गया. आनन फानन में गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिये तमाड़ अस्पताल ले गये, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाॅक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें रिम्स रेफर कर दिया. बाईक सवार घायल नाबालिग है, उसका नाम सहदेव स्वांसी है और तमाड़ के ही झटगांव का रहने वाला है और बुंडू में हरिजन स्कूल में छठी क्लास का छात्र है.

तमाड़ थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि सड़क हादसे की जानकारी मिली थी. सूचना पर दलबल के साथ घटनास्थल पहुंच घायलों को अस्पताल भेजवाया गया और मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स रेफर करवा दिया गया. उन्होंने बताया कि बाइक सवार युवक तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था और ट्रक को टक्कर मार दी जिसके कारण हादसा हुआ.

ये भी पढ़ेंः

कोडरमा में तेज रफ्तार वाहन ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, एक की मौत पांच घायल

साल के पहले दिन जमशेदपुर में भीषण सड़क हादसा, छह लोगों की मौत

धनबाद में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, युवक की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर किया सड़क जाम

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.