National

SRK की यात्रा को लेकर किया सवाल तो भूपेंद्र हुड्डा बोले, कौन SRK

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 2, 2024, 8:42 PM IST

Updated : Feb 2, 2024, 9:13 PM IST

Bhupinder Hooda on Haryana BJP: हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा शुक्रवार को करनाल दौरे पर थे. यहां उन्होंने मेयर चुनाव को लेकर बीजेपी पर तंज कसा. इस दौरान उन्होंने एसआरके ग्रुप को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि कौन एसआरके.

Bhupinder Hooda on Haryana BJP
Bhupinder Hooda on Haryana BJP

करनाल में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा

करनाल:हरियाणा में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियों के नेता एक दूसरे पर लगातार हमलावर है. शुक्रवार को करनाल दौरे पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर बीजेपी पर तंज कसा. वहीं, केंद्र सरकार द्वारा जारी अंतरिम बजट पर भी सरकार को घेरा. इतना ही नहीं, हुड्डा ने SRK ग्रुप को लेकर किए सवाल पर कहा कि कौन SRK?

चंडीगढ़ में हुए मेयर चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव में किस तरीके से गड़बड़ी हुई है वो तो पूरे देश ने देखा है. हालांकि अभी इस पर कुछ नहीं कहूंगा. अब इस पर पिटीशन लगेगी और मामला कोर्ट में होगा. लेकिन कहीं न कहीं मेयर चुनाव में गड़बड़ी की गई है.

इस दौरान कैप्टन अजय यादव द्वारा पार्टी में दम घुटने वाले बयान पर हुड्डा ने कहा कि उनसे जाकर पूछो. वहीं, केंद्र के बजट अंतरिम बजट को भी हुड्डा ने निराशाजनक ही बताया. उन्होंने कहा कि इस बजट में न किसानों का न जवानों का और न ही महिलाओं का ख्याल रखा गया. किसानों को बजट में एमएसपी तक की गारंटी भी नहीं दी गई है. इस बजट में कुछ नहीं है.

वहीं, हरियाणा सरकार भी 20 फरवरी से बजट पेश करने जा रही है. इस पर हुड्डा ने कहा कि ये सिर्फ कर्ज ही बढ़ाएंगे. पहले भी सरकार ने कर्ज बढ़ाया था. इसके अलावा, झारखंड की सियासी उठापटक पर उन्होंने कहा कि सरकार बहुमत से बनती है जिसका बहुमत होगा उसकी ही सरकार बन जाएगी. वहीं, मीडिया ने हुड्डा से सवाल किया कि कई राज्यों के CM और पूर्व मुख्यमंत्री ED के टारगेट पर है, तो हुड्डा बोले-ED क्या है? ईडी का टारगेट क्या होता है. एजेंसी का अपना काम होता है, वो जांच करती है. उन्होंने कहा कि कोई भी एजेंसी हो उसका दुरुपयोग नहीं होना चाहिए. वहीं, एसआरके की जन संदेश यात्रा पर किए गए सवाल पर हुड्डा ने कहा कि कौन एसआरके?

आपको बता दें कि हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी साफतौर पर नजर आ रही है. भले ही कांग्रेस पार्टी प्रदेश में चुनाव जीतने का दावा करती रही हो. लेकिन पार्टी के नेताओं की आपसी गुटबाजी खत्म नहीं हुई है. पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम कर रहे हैं, तो वहीं रणदीप सुरजेवाला, कुमारी शैलजा और किरण चौधरी हरियाणा में कांग्रेस संदेश यात्रा निकाल रहे हैं. इन तीन नेताओं का एसआरके ग्रुप आगामी चुनावों को लेकर पूरे प्रदेश में संदेश यात्रा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:हरियाणा सहकारिता विभाग में 100 करोड़ का घोटाला, सरकारी पैसे से खरीदी जमीन-घर, 10 अफसरों समेत 14 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:मेयर चुनाव नतीजों के विरोध में चंडीगढ़ में कांग्रेस का प्रदर्शन, 'लोकतंत्र शोक सभा' का किया आयोजन

Last Updated : Feb 2, 2024, 9:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details