मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल में भीषण हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से कार हुई चकनाचूर, महिला आरक्षक की मौत

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 27, 2024, 6:16 PM IST

Betul Female Constable Dies: बैतूल जिले के हिवरखेड़ी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. अज्ञात वाहन ने महिला आरक्षक की कार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में आरक्षक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

Betul Female Constable Dies
बैतूल में भीषण हादसा

बैतूल।जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शनिवार को हुए हादसे ने फिरएक की जान ले ली. बैतूल–इंदौर नेशनल हाइवे पर हिवरखेड़ी के पास अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी. हादसे में कार चला रही महिला आरक्षक सीमा धुर्वे की मौके पर मौत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. सूचना मिलने पर खेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

परीक्षा देने बैतूल आई थी महिला आरक्षक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बैतूल जिले के सालीमेट निवासी सीमा मरकाम पांढुरना जिले के बड़ चिचोली थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ थीं. शनिवार को बैतूल के जेएच कॉलेज में एमए की परीक्षा देने के लिए वे अपनी निजी कार से अकेले ही बैतूल के झाड़कुड़ में अपनी बहन के घर जा रही थी. शनिवार को उनकी परीक्षा थी. तभी हिवरखेड़ी के पास अज्ञात वाहन ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी. इससे कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. गंभीर चोट आने से वे कार में ही फंस गईं और उनकी मौत हो गई.

8 माह पहले हुआ था विवाह

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालने के बाद परिजनों को सूचना दी गई. शनिवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार, मृतिका सीमा का विवाह पिछले वर्ष 7 मई को सेना में पदस्थ झबलू धुर्वे के साथ हुआ था. मृतिका के पिता खेती करते हैं. कार को किस वाहन ने टक्कर मारी है इसको लेकर पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है.

Also Read:

अज्ञात वाहन चालक की तलाश जारी

खेडी चौकी प्रभारी इरफान कुरैशी ने बताया कि ''महिला आरक्षक सीमा धुर्वे थाना शाहपुर के झारकुंड जा रही थीं, तभी यह दुर्घटना घटी. हादसे में महिला कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. आरोपी वाहन चालक की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details