उत्तराखंड

uttarakhand

पीएम मोदी की चुनावी जनसभा से पहले भाजपाइयों ने रुद्रपुर में चलाया स्वच्छता अभियान, लोगों को रैली के लिए किया आमंत्रित - PM Modi election rally

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 1, 2024, 11:08 AM IST

PM Modi rally in Rudrapur लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर बीजेपी की पहली सबसे बड़ी रैली पीएम मोदी उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में मंगलवार को करने जा रहे हैं. इस रैली को लेकर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में अपार जोश है. पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट स्वच्छ भारत अभियान के तहत रैली से एक दिन पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रुद्रपुर में स्वच्छता अभियान चलाया. इसके साथ ही पीएम मोदी का भाषण सुनने के लिए लोगों को आमंत्रण भी दिया.

PM Modi rally in Rudrapur
रुद्रपुर समाचार

रुद्रपुर:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा से पूर्व आज भाजपा कार्यकर्ताओ ने मोदी मैदान के आसपास स्वच्छता अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने शनिवार को होने जा रहे कार्यक्रम को लेकर लोगों को आमंत्रित भी किया. पीएम मोदी 2 अप्रैल से उत्तराखंड में चुनावी शंखनाद करने जा रहे हैं.

पीएम मोदी की रैली से पहले स्वच्छता अभियान

आगामी 19 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के मतदान से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो अप्रैल को रुद्रपुर के मोदी मैदान से चुनावी हुंकार भरने जा रहे हैं. जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए हैं. आज सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी मैदान के आस पास स्वच्छता अभियान चलाया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक किया. इसके साथ ही लोगों से अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचने की अपील की.

दो अप्रैल को रुद्रपुर के मोदी मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री की चुनावी जनसभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए हैं. रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल में भूमि पूजन किया था. आज सोमवार को रैली स्थल के आस पास स्वच्छता अभियान का आयोजन किया गया. बीजेपी प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने सफाई अभियान चला कर कूड़ा एकत्र किया. इसके साथ साथ कार्यक्रताओं ने लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक भी किया. लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पहुंचने की अपील भी की गई.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चलाया स्वच्छता अभियान

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में शुरू किया गया स्वच्छ भारत अभियान आज बेहद लोकप्रिय हो चुका है. इस अभियान के सार्थक परिणाम सामने आये हैं. लोग स्वच्छता के लिए जागरूक हो रहे हैं. इसीलिए प्रधानमंत्री के रुद्रपुर आगमन से पूर्व यह अभियान चलाया जा रहा है. प्रदेश महामंत्री ने कहा कि रुद्रपुर में आयोजित होने जा रही प्रधानमंत्री की रैली ऐतिहासिक होने जा रही है. इस रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. साथ ही क्षेत्र के लोग भी प्रधानमंत्री के ओजस्वी विचारों को सुनने के लिए बेताब हैं. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री ने कहा कि इस रैली के बाद भाजपा के पक्ष में चल रही लहर आंधी में तब्दील हो जायेगी और प्रदेश की पांचों सीटों पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा.
ये भी पढ़ें:

  1. 2 अप्रैल को रुद्रपुर में पीएम मोदी की रैली, एक्शन में सीएम धामी, तैयारियों का लिया जायजा
  2. पूजा-पाठ कर नामांकन के लिए रवाना हुए बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट, रामलीला मैदान रुद्रपुर में सीएम धामी करेंगे रैली
  3. बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट ने नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से किया नामांकन, सीएम धामी ने कही ये बड़ी बात
  4. पांच सालों में दोगुनी हुई बीजेपी सांसद अजय भट्ट की संपत्ति, पत्नी भी हुई 'मालामाल', सोने चांदी से भी भरे 'भंडार'
  5. लोकसभा चुनाव 2024: नैनीताल सीट पर BJP ने फिर खेला अजय भट्ट पर दांव, PM पद के 'दावेदार' से जुड़ा है सीट का इतिहास
  6. मंगलवार को रुद्रपुर में है पीएम मोदी की पहली चुनावी रैली, घर से ट्रैफिक डायवर्जन का ये रोड मैप देखकर निकलें

ABOUT THE AUTHOR

...view details