छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महाशिवरात्रि के पहले बालोद में मिला कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 7, 2024, 10:51 PM IST

skeleton found in Balod बालोद के ग्राम दैहान के जंगलों में कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस ने कंकाल को जब्त किया है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर कंकाल के बाकी हिस्से को तलाश रही है. Balod Thana Area

skeleton found in Balod before Mahashivratri 2024
बालोद में मिला कंकाल

बालोद: जिले के बालोद थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम दैहान के जंगलों में आज शाम कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. कंकाल का सर धड़ से अलग मिला है. पुलिस ने हत्या या किसी घटना के आशंका जताई है. फिलहाल बालोद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे कांकाल की जांच कर रही है.

पुलिस ने कंकाल किया जब्त: बालोद थाना प्रभारी रविशंकर पांडे ने बताया, "सूचना मिली कि जंगल में एक कंकाल का सर विक्षिप्त अवस्था में पड़ा हुआ है. जिसके बाद थाने की टीम वहां पहुंची और जांच पड़ताल शुरू किया. पंचनामा की कार्रवाई कर कंकाल को पुलिस ने जब्त किया है. पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है."

पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी: पुलिस की मानें तो कंकाल का सर खराब कंडीशन में है. जबड़े का आधा हिस्सा गायब हो चुका है, जिसकी वजह से किसी अनहोनी घटना की आशंका पुलिस ने जताई है. पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है. कंकाल को फॉरेंसिक लैब भी भेजा जा सकता है, ताकि डीएनए टेस्ट होने के साथ-साथ इसके बाकी हिस्सों को भी खोजा जाए.

कंकाल के बाकी हिस्सों को खोजना चैलेंज:बालोद थाना क्षेत्र के जिस जंगल में यह मानव सर का कंकाल मिला है, वह जंगल बेहद सुनसान क्षेत्र हैल और घने पेड़ पौधों से घिरा है. इसलिए इस कंकाल के बाकी हिस्सों को खोजना चैलेंजिंग है. फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर आगे जांच पड़ताल कर रही है.

बीजापुर में अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पति ने अपने साथी के साथ की थी पत्नी की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा
ब्रेकअप से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका की रोक दी सांस, सबूत मिटाने के लिए खाई में फेंका शव
Anchor Salma Murder Case: हत्या के 5 साल बाद सलमा को मिलेगा न्याय, पुलिस ने गड़ा मुर्दा खोदकर निकाला, कातिलों को अंजाम तक पहुंचाएगी डीएनए रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details