छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत में पानी डालते वक्त करंट की चपेट में आया नाबालिग, नए घर की खुशियां मातम में तब्दील - Balod Accident

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : May 2, 2024, 10:14 AM IST

बालोद के ग्राम खर्रा में बुधवार को नाबालिक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. घर के छत में पानी डालते समय करंट की चपेट में आने से 15 साल के नाबालिग युवक की मौत हो गई. घर के चिराग की मौत से नए घर की खुशी मातम में बदल गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

DEATH DUE TO ELECTROCUTION in Balod
नाबालिक युवक की करंट से मौत

बालोद :बुधवार को सनौद थाना क्षेत्र के ग्राम खर्रा में नए घर की खुशी उस वक्त मातम में बदल गई, जब घर का लड़के की मौत हो गई. 15 साल का किशोर छत में पानी डालते वक्त करंट की चपेट आ गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. परिजनों नाबालिक युवक को आनन फानन में धमतरी जिला अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत:जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले के गुरुर ब्लॉक के सनौद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खर्रा का है. 30 अप्रैल की शाम नाबालिग युवक राहुल अपने घर के नए छत में पानी डालने के लिए चढ़ा हुआ था. इसी दौरान अचानक वह अनियंत्रित हो गया और उसने बचने के लिए वहां से गुजर रहे बिजली के तार को पकड़ लिया. बिजसी का झटका खाकर वह छत में गिरा. आवाज सुनकर परिजन छत पर पहुंचे और तुरंत इलाज के लिए धमतरी मसीही अस्पताल लाए. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टर ने नाबालिग को मृत घोषित कर दिया.

परिवार समेत गांव में मातम: सूचना मिलने पर पहुंच अस्पताल पहुंची और केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु किया. बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक मृतक नाबालिक युवक का नाम राहुल कुमार साहू (15 साल) है, जो कि कक्षा 9वीं की परीक्षा दिला चुका था. परिजनों की मानें तो वह नवनिर्मित छत में पानी डालते वक्त ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई. वह अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था. उसकी मौत से परिवार समेत गांव में मातम छा गया है.

भिलाई में करंट ने ली छात्रा की जान, छज्जे से कपड़ा उतारने के दौरान हुआ हादसा - dies by electric shock in Bhilai
राजनांदगांव में ड्राई आइस खाने से 3 साल के बच्चे की मौत, शादी समारोह मातम में तब्दील - Dry ice havoc
पलारी के लवन नहर में मिली छात्र की लाश, डूबने से मौत होने की आशंका, पुलिस जांच में जुटी - Palari canal

ABOUT THE AUTHOR

...view details