बिहार

bihar

रोहतास में पुलिस पर ईंट पत्थरों से हमला, जान बचाकर भागी टीम, शराब तस्कर को छुड़ा ले गए हमलावर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 13, 2024, 1:34 PM IST

Attack On Police In Rohtas:बिहार के रोहतास में एक बार फिर से खाकी को निशाना बनाया गया है. अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. मौके से टीम को जान बचाकर भागना पड़ा. इस हमले में तीन जवान घायल हो गए हैं.

रोहतास में पुलिस पर ईंट पत्थरों से हमला, जान बचाकर भागी टीम, आरोपी को छुड़ा ले गए हमलावर
रोहतास में पुलिस पर ईंट पत्थरों से हमला, जान बचाकर भागी टीम, आरोपी को छुड़ा ले गए हमलावर

रोहतास में पुलिस पर ईंट पत्थरों से हमला

रोहतास: जिले में उत्पाद विभाग की टीम पर जानलेवा हमला किया गया है. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहरार का है. जानकारी के अनुसार अवैध शराब बिक्री की सूचना पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया है. इस दौरान एक्साइज विभाग की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई. किसी तरह उत्पाद विभाग के कर्मियों ने भाग कर अपनी जान बचाई.

रोहतास में पुलिस पर हमला: इस हमले में उत्पाद विभाग के तीन जवानों को चोट लगी है. वहीं वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. इसके बाद किसी तरह वहां से उत्पाद विभाग की टीम जान बचाकर भागी. जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहरार में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया गया है.

हमले में तीन जवान जख्मी: इस हमले में उत्पाद विभाग के तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायल जवान नीतीश कुमार ,धर्मेंद्र कुमार और मनीष को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायल सभी जवानों का इलाज चल रहा है.

मौके से भागकर पुलिस ने बचाई जान: बताया जाता है कि डेहरी से उत्पाद विभाग की टीम जब बहरार गांव के पास पहुंची तो कुछ युवक बाइक पर शराब लेकर जा रहे थे. जब उसे पकड़ा गया और गिरफ्तार किया गया तो आसपास के लोग उग्र हो गए. उग्र लोगों ने एक्साइज विभाग के पुलिसकर्मियों पर ईंट पत्थरों से हमला कर दिया. साथ ही शराब के साथ पकड़े गए युवक को भी छुड़ा कर साथ ले गए.

"घायल 3 जवानों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है. एक जवान को गंभीर चोट लगी है. घायल सभी का इलाज किया जा रहा है."- डा. धर्मेश, चिकित्सक, सदर अस्पताल, सासाराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details