मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रेलवे फाटक तोड़कर सुपरफास्ट ट्रेन से टकराई कार, भयानक हादसे में ड्राइवर की मौत, 1 गंभीर - Car Crashes into Train Anuppur

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 7, 2024, 10:01 AM IST

कार के ट्रेन से टकराने से जहां कार के परखच्चे उड़ गए, तो वहीं एक्सप्रेस ट्रेन के तीन कोच में खराब आ गई. इस वजह से हीराकुंड एक्सप्रेस को अनूपपुर जंक्शन पर रोक दिया गया और कोच बदलने पड़े.

Car Crashes into Train Anuppur
रेलवे फाटक तोड़कर सुपरफास्ट ट्रेन से टकराई कार

अनूपपुर. अनूपपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक कार के ट्रेन से टकरा जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर है. कार बंद रेलवे फाटक को तोड़ते हुए ट्रेन से टकराई, जिससे उसके परखच्चे उड़े गए. टक्कर इतनी भीषण थी कि इससे विशाखापट्टनम-अमृतसर हीराकुंड एक्सप्रेस ट्रेन के कई कोच नीचे से क्षतिग्रस्त भी हो गए.

रेलवे फाटक तोड़कर सुपरफास्ट ट्रेन से टकराई कार

मौके पर कार ड्राइवर की मौत

ये हादसा बिलासपुर रेल लाइन में अनूपपुर जिले के जैतहरी स्टेशन के पास रात 12 बजे हुआ, जब तेज रफ्तार से आ रही कार क्रमांक MP-65-C-3984 रेलवे फाटक को तोड़ते हुए सीधे ट्रेन से जा टकराई. टक्कर लगते ही कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्सप्रेस ट्रेन के कई कोच छतिग्रस्त होने से ट्रेन 7 घंटे तक अनूपपुर जंक्शन पर खड़ी रही.

रेलवे फाटक तोड़कर सुपरफास्ट ट्रेन से टकराई कार

Read more -

ट्रेन को युवकों ने समझ लिया डांस बार, म्यूजिक लगाकर फूहड़ता करते दिखे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दिल दहला देने वाली घटना, चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में प्लेटफॉर्म के नीचे गिरी युवती लेकिन बच गई जान

ट्रेन के 3 कोच बदलने पड़े, 7 घंटे हुई लेट

जानकारी मिलते ही अनूपपुर पुलिस व आरपीएफ घटनास्थल पर पहुंची और रेलवे ट्रैक छतिग्रस्त कार को किनारे किया. पुलिस व आरपीएफ अब इस घटना की जांच में जुटी हुई है. बिलासपुर रेलवे पीआरओ अंबिकेश साहू ने ईटीवी भारत से कहा, ' जैतहरी के पास स्विफ्ट डिजायर कार क्रॉसिंग तोड़कर हीराकुंड एक्सप्रेस से रेलवे क्रॉसिंग पर टकरा गई थी, जिससे तीन कोच में तकनीकी खराबी होने के कारण तीनों कोच को रीप्लेस कर ट्रेन को रवाना कर दिया गया. ट्रेन के अंदर किसी भी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details