उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की छापेमारी, सात स्पा सेंटर्स के खिलाफ हुई कार्रवाई

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 20, 2024, 9:38 PM IST

Raid in Haldwani Spa Center, raid in haldwani ​ हल्द्वानी में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने छापेमारी की. इस दौरान एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सात स्पा सेंटरों के खिलाफ कार्रवाई की.हल्द्दानी में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की छापेमारी से शहर भर में हड़कंप मचा रहा.

Raid in Haldwani Spa Center
हल्द्वानी में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की छापेमारी

हल्द्वानी: शहर में चल रहे स्पा सेंटरों में अनियमिताओं की शिकायतें अक्सर मिलती रहती है. जिसे देखते हुए एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने क्षेत्र के होटलों और स्पा सेन्टरों पर छापामारी की. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने अनियमितता मिलने पर सात स्पा सेंटरों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की गई है.

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग प्रभारी दीपा भट्ट ने बताया एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देश पर हल्द्वानी शहर के विभिन्न होटलों, स्पा सेंटरों में महिलाओं की सुरक्षा के दृष्टिगत छापामारी की जा रही है. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के नेतृत्व में पुलिस टीम के द्वारा हल्द्वानी क्षेत्र के अलग-अलग सात स्पा सेन्टरों और 11 होटलों में चेकिंग की गई. इस दौरान होटलों व स्पा सेंटरों में चेकिंग के दौरान रजिस्टरों तथा आवश्यक मापदंडों में अनियमितता पाए जाने पर पुलिस द्वारा वैधानिक कार्यवाही की गई. सात स्पा सेंटर और एक होटल के खिलाफ पांच-पांच हजार रुपए की चलान की कार्रवाई की गई है.

पढे़ं-हल्द्वानी में ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, पड़ताल में जुटी पुलिस

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी दीपा भट्ट ने बताया शिकायत मिल रही थी कि स्पा सेंटर में अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं. इसके बाद छापामारी की गई है. सभी स्पा सेंटर को हिदायत दी गई है कि किसी भी तरह की अनैतिक गतिविधियों का संचालन ना करें. कोई भी स्पा सेंटर मसाज पार्लर के आड़ में गलत गतिविधियां करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. स्पा सेंटर में पुलिस की छापामारी होते ही शहर के अन्य स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया. इस दौरान कई संचालक अपने स्पा सेंटर को बंद कर वहां से गायब हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details