उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुल्तानपुर में सिपाही पर अराजकतत्वों ने बोला हमला, पुलिसकर्मी घायल, एक आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 29, 2024, 2:20 PM IST

सुल्तानपुर में सिपाही के साथ मारपीट का मामला (Attack on constable in Sultanpur) सामने आया है. बुधवार रात जिला पंचायत कैंपस में एक सिपाही को कुछ लोगों को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सुल्तानपुर में सिपाही से मारपीट.

सुल्तानपुर : सुल्तानपुर में बुधवार की देर शाम कुछ अराजकतत्वों ने एक सिपाही को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. हालांकि सिपाही ने हिम्मत से हमलावरों का मुकाबल किया और एक आरोपी को पकड़ लिया. नगर कोतवाल श्रीराम पांडे का कहना है कि सिपाही का मेडिकल परीक्षण कराकर तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही अन्य आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मामला बुधवार देर शाम का है. जिला पंचायत कैंपस के निर्वाचन कार्यालय के स्टोर रूम में तैनात सिपाही पवन कुमार रोजमर्रा की जरूरतों का सामान लेने के लिए निकला थे. सिपाही के अनुसार वह चार पहिया वाहन से जा रहा था. जिला पंचायत परिसर के गेट पर कुछ युवक बीचोंबीच सड़क पर खड़े थे. यह देख सिपाही ने युवकों को टोक दिया.

इस बात पर कुछ लोग भड़क गए और सिपाही की पिटाई कर दी. आरोप है कि सभी लोग नशे में थे. बहरहाल सिपाही ने हिम्मत दिखाते हुए मौके से एक व्यक्ति को पकड़ लिया. नगर कोतवाल श्रीराम पांडे का कहना है कि बुधवार रात पुलिसकर्मी से मारपीट का मामला सामने आया है. इस मामले में एक आरोपी को पकड़ा गया है. सिपाही के मेडिकल कराकर तहरीर के आधार पर आरोपियों पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : Attack On Police : बीजेपी नेता और उनके बेटों ने सिपाही के ऊपर किया हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : Saryu Express Train Case : महिला सिपाही के आरोपियों की पहचान बताने वाले को मिलेंगे एक लाख रुपये

ABOUT THE AUTHOR

...view details