बिहार

bihar

'पिता जी नहीं काका जी के राज में हुई बहाली' तेजस्वी यादव के रोजगार देने के दावे पर बोले आनंद मोहन - Anand Mohan On Lalu Family

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 10, 2024, 9:10 AM IST

Updated : May 10, 2024, 1:10 PM IST

Anand Mohan On Employment: बिहार में महागठबंधन की सरकार में हुए बहाली को लेकर तेजस्वी यादव 'जॉब शो' कर रहे हैं, जिसपर आनंद मोहन ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने तेजस्वी के दावों को गलत बताते हुए नौकरी देने का श्रेय नीतीश कुमार को दिया है.

पूर्व सांसद आनंद मोहन
पूर्व सांसद आनंद मोहन (Etv Bharat)

पूर्व सांसद आनंद मोहन (ETV Bharat)

शिवहर: तेजस्वी यादव चुनावी जनसभाओं में बिहार में अपने दम पर नौकरी देने की बात कर रहे हैं, जिसपरपूर्व सांसद आनंद मोहनने निशाना साधा है. पूर्व उपमुख्यमंत्री के 'जॉब शो' करने की बात पर उन्होंने कहा कि 15 वर्षो तक लालू परिवार का राज रहा, तो कितने लोगों को रोजगार दिया? नीतीश कुमार ने लाखों लोगों को नौकरी दी है.

'पिता जी में नहीं, काका के राज में दी नौकरी': बाहुबली नेता आनंद मोहन ने कहा कि उनसे यह बात पूछिए कि जब उनके माताजी और पिताजी का राज था, तो उन्होंने कितने लोगों को जॉब दिया? जॉब का तो पता नहीं लेकिन उन्होंने सैकड़ों-करोड़ों रुपए की वसूली जरूर की है. नीतीश कुमार ने बिहार में सारा काम किया है. उन्होंने पुलिस की, शिक्षकों की बहाली कराई, महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण दिलाया. अन्य विभाग में महिलाओं को रोजगार दिया.

"तेजस्वी जी कह रहे हैं की उन्होंने रोजगार दिया. लेकिन जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं तो रोजगार तेजस्वी यादव बांटेंगे ? यह तो ऐसा हुआ कि पिता जी के राज में हुआ नहीं, लेकिन काका जी के राज में हो गया. यह सब समझने की बात है, इस चालाकी को लोग समझ रहे हैं. जॉब की बात तो नहीं, लेकिन वसूली की बात विभागों में जरूर हुई है."- आनंद मोहन, पूर्व सांसद

'नीतीश कुमार ने दी लोगों को नौकरी':आनंद मोहन ने कहा कि लालू यादव लैंड फॉर जॉब मामले में फंसे हुए हैं. ये लोग कैसे नौकरी देने के नाम पर वसूली करते हैं, यह जनता को अच्छे से पता है. जॉब तो अकेले नीतीश कुमार देते थे और आगे भी देते रहेंगे. इस दौरान उन्होंने शिवहर से जदयू प्रत्याशी लवली आनंद की जीत का दावा भी किया.

Last Updated : May 10, 2024, 1:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details