उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दहेज में नहीं मिली भैंस तो विवाहिता को उतार दिया मौत के घाट, ससुराल के सभी लोग फरार - Aligarh News

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 19, 2024, 4:03 PM IST

अलीगढ़ में दहेज में भैंस न मिलने पर विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. घटना के बाद ससुराल के लोग फरार हैं.
Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़:जिले के पाली मुकीमपुर थाना इलाके में दहेज में भैंस न मिलने पर विवाहिता की हत्या कर दी गई. मायके पक्ष ने आरोप लगाया है कि भैंस न मिलने पर ससुरालीजनों ने हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के प्रयास किया. इस घटना के बाद ससुराली के सभी लोग घर छोड़कर फरार हैं. इस मामले की पुलिस का कहना है कि परिजनों ने फिलहाल तहरीर नहीं दी है.

कासगंज के सौरों थाना इलाके की रहने वाली युवती की शादी दो साल पहले अलीगढ़ के पाली मुकीमपुर थाना क्षेत्र में हुई थी. मायकेवालों का कहना है कि उन्होंने शादी में मांग के अनुरूप ही दहेज दिया था. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही उसका पति दहेज में भैंस की मांग को लेकर मारपीट करने लगा. भैंस के लिए ही ससुरालीजनों ने गुरुवार देर रात विवाहिता की हत्या कर दी.

पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने बताया कि एक दिन पहले गुरुवार को विवाहिता ने मायके में फोन किया था. अपनी भाभी से कहा था कि मुझे यहां से ले जाओ नहीं तो ससुराल के लोग उसे मार डालेंगे. हत्या करने का कारण दहेज है. शादी में सब कुछ दहेज में दिया था, इसके बावजूद ससुराल के लोग भैंस मांगते थे. घटना के बाद से ही ससुराल के लोग घर से फरार हैं. इस बारे मे अखिलेश प्रधान का कहना है कि एक गांव में महिला की मौत की सूचना मिली थी. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. प्रथम दृष्यया मामला खुदकुशी का लगता है.

यह भी पढ़ें : तालाब में नहाते समय दो बच्चों की डूबकर मौत, रिश्ते में दोनों थे मामा-भांजे - ALIGARH NEWS

यह भी पढ़ें : संपत्ति के विवाद में युवक ने दादा को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला, आरोपी की तलाश में जुटीं पुलिस की टीमें - Grandfather Murdered In Aligarh

ABOUT THE AUTHOR

...view details