उत्तराखंड

uttarakhand

तमंचा तान कर दबंगई दिखाना व्यक्ति को पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे - man arrested with weapon

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 29, 2024, 9:40 PM IST

Man Arrested With Illegal Weapon In Roorkee एक व्यक्ति को दो पक्षों के विवाद में तमंचा लहराना भारी पड़ गया है. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार के झबरेड़ा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में तमंचा लहराने वाले व्यक्ति को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ पुलिस ने आरोपी के के पास से एक 32 बोर का अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि बीती 25 अप्रैल को झबरेड़ा थाना क्षेत्र के लखनौता में मकान के विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. इस दौरान कुलवीर नामक व्यक्ति ने दूसरे पक्ष पर तमंचा निकाल कर तान दिया था. इसी दौरान किसी ने उसके तमंचे लहराने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वहीं इस मामले में लोकेश पुत्र रकम सिंह निवासी रामनगर लखनौता ने झबरेडा पुलिस को मकान के विवाद को लेकर कुलवीर पुत्र महेन्द्र निवासी रामनगर लखनौता व अन्य 5 लोगों के खिलाफ झगड़ा करने व तमंचा तानने के मामले में शिकायत दर्ज कराई थी.

वहीं पुलिस ने इस मामले में बलवा सहित अन्य कई धाराओं में क्रॉस केस दर्ज किया था. इसके बाद हरिद्वार एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने के लिए झबरेड़ा पुलिस को निर्देश दिए थे. इसके बाद झबरेड़ा थाना अध्यक्ष अंकुर शर्मा ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया था. वहीं गठित की गई पुलिस टीम द्वारा आरोपी कुलवीर की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे थे. इसके बाद पुलिस टीम द्वारा आरोपी कुलवीर को मुखबिर की सूचना पर लखनौता क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

वहीं पुलिस टीम ने आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा 32 बोर व एक जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिया. वहीं पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया है. झबरेड़ा थाना अध्यक्ष अंकुर शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

पढ़ें- उत्तराखंड एसटीएफ ने इनामी हिस्ट्रीशीटर को किया अरेस्ट, यूपी और उत्तराखंड में 18 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे है दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details