उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसा, बिहार जा रही कार डिवाइडर से टकराई, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 23, 2024, 1:51 PM IST

सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा (Purvanchal Expressway) हो गया. एक्सप्रेस वे पर कूरेभार थाना क्षेत्र अंतर्गत सेउर गांव के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

dfshh
fd

सुल्तानपुर : यूपी के सुलतानपुर के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया. हादसा पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर कूरेभार थाना क्षेत्र अंतर्गत सेउर गांव के समीप हुआ. लखनऊ से बिहार की तरफ जा रही कार डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त‌ हो गई. वहीं, हादसे में घायल को अस्पताल भेजा गया.

बिहार के आराका रहने वाला परिवारहरियाणाकेबल्लभगढ़ में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गया था. यहां से परिवार कार से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से होकर लौट रहा था. कार जिले के कूरेभार थाना अंतर्गत सेउर के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकरा गई. इससे कार में सवार दंपत्ति समेत तीन की मौके पर मौत हो गई. जबकि, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक, कार पर सवार राम चंद्र गुप्ता (55 वर्ष), उनकी पत्नी माया देवी (52 वर्ष) और चिंता देवी (51 वर्ष) पत्नी श्याम बिहारी की मौत हो गई.

सभी बिहार के आरा थाना अंतर्गत बिहिया के निवासी हैं. वहीं, हादसे में विकास (30 वर्ष) पुत्र रामचंद्र घायल हुआ है. पुलिस के मुताबिक, हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा की टीम व स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. हादसे के बाद पुलिस ने सभी मृतकों की पहचान कराते हुए सूचना परिवारवालों को दी है. जबकि, घायल को एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर भिजवाया है. हादसा तेज रफ्तार के चलते हुआ है. एसओ कूरेभार अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि कार पर सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : कासगंज में भीषण सड़क हादसा, दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत , परीक्षार्थी सहित दो की मौत, तीन छात्र गंभीर

यह भी पढ़ें : प्रयागराज-मिर्जापुर हाईवे पर सड़क हादसा : बोलेरो व कंटेनर में टक्कर, 2 की मौत, 8 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details