मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गुना में सिंधिया के करीबी दो भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर - BJP workers accident in Guna

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 10, 2024, 2:38 PM IST

गुना में एक सड़क हादसे में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई, जबकि एक घायल है जिसका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अस्पताल पहुंच गये थे. उन्होंने कार्यकर्ताओं के निधन पर शोक जताते हुए दिन के सभी कार्यक्रम को निरस्त कर दिया.

Two BJP workers close to Scindia died in a road accident in Guna.
गुना में सड़क हादसे में सिंधिया के करीबी दो भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत

शिवपुरी। शहर कोतवाली थानाक्षेत्र में मंगलवार रात करीब 12 बजे तेज रफ्तार कार ने एबी रोड किनारे खड़े तीन लोगों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों में एक भाजपा का जिला मंत्री और दूसरा सरपंच पति है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रात में ही घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंच गये. सिंधिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं के निधन पर शोक जताते हुए दिन के सभी कार्यक्रम को निरस्त कर दिया. सिंधिया दिन में उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल होंगे.

मौके पर ही एक की मौत

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात भाजपा जिला मंत्री आनंद मगराना रघुवंशी न्यू सिटी कालोनी के बाहर कमलेश यादव (मोहनपुर पंचायत सरपंच पति) के साथ एबी रोड किनारे मीनाक्षी हास्पिटल के पास खड़े होकर सरपंच संघ के अध्यक्ष मनोज धाकड़ का इंतजार कर रहे थे. उनकी स्कूटी साइड में खड़ी थी. तभी हनुमान चौराहे की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने तीनों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कमलेश यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि आनंद व मनोज घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने आनंद मगराना को भोपाल और मनोज धाकड़ को इंदौर रेफर कर दिया. लेकिन आनंद ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जबकि मनोज का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़े:

खंडवा में देर रात भीषण हादसा, बस व बाइक की भिड़ंत, दोनों धू-धूकर जले, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान, युवक की मौत

शिवपुरी में पहले ट्राली पलटी फिर ट्राला ने मारी टक्कर, हादसे में दो लोग घायल

खबर मिलते ही पहुंचे सिंधिया

गुना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया क्षेत्र में ही कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद थे. घटना की जानकारी मिलते ही सिंधिया घायलों से मिलने हास्पिटल पहुंच गये. केंद्रीय मंत्री इलाज के दौरान कई घंटे अस्पताल में मौजूद रहे, लेकिन घायल आनंद को बचाया नहीं जा सका. तीनों कार्यकर्ता सिंधिया के बेहद करीबी माने जाते थे. इस घटना से सिंधिया काफी दुखी दिखे, उन्होंने अगले दिन के अपने सारे कार्यक्रम निरस्त कर दिये. मिली जानकारी के मुताबिक आज ज्योतिरादित्य सिंधिया आनंद रघुवंशी और कमलेश यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होगें. वहीं पुलिस ने दुर्घटना में शामिल गाड़ी और चालक को हिरासत में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details