उत्तराखंड

uttarakhand

विधानसभा के बाहर आप नेता का अनोखा विरोध प्रदर्शन, अर्धनग्न होकर खाई आइसक्रीम, 11 डिग्री में बोले पहाड़ियों को ठंड नहीं लगती

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 26, 2024, 4:03 PM IST

Updated : Feb 26, 2024, 4:30 PM IST

AAP Leader Ravinder Anand Protest in Dehradun गैरसैंण में बजट सत्र आहूत न कराए जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता रविंद्र आनंद ने अनोखा प्रदर्शन किया. आप नेता रविंद्र आनंद ने देहरादून विधानसभा भवन के बाहर अर्धनग्न होकर आइसक्रीम खाते हुए सरकार पर कटाक्ष किया. उनका कहना था कि पहाड़ियों को ठंड नहीं लगती है. क्योंकि, हम हिमालयी राज्य में रहते हैं, लेकिन नेताओं को ठंड लग रही है.

Aam Aadmi Party Leader Ravinder Anand
आप नेता रविंद्र आनंद का प्रदर्शन

आप नेता का अनोखा विरोध प्रदर्शन

देहरादून:अक्सर नेता खुद को लोकप्रिय बनाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं. नेताओं के अनोखे कारनामे देख जनता भी हैरान रह जाती है. ऐसा ही नजारा आज उत्तराखंड विधानसभा के बाहर देखने को मिला. जहां आम आदमी पार्टी के नेता रविंद्र आनंद ने विधानसभा के बाहर अर्धनग्न होकर आइसक्रीम खाते हुए प्रदर्शन किया. उनके इस विरोध के बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ कर विधानसभा की सीमा से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

आप नेता रविंद्र आनंद बोले- पहाड़ियों को ठंड नहीं लगती:दरअसल, गैरसैंण में विधानसभा का बजट सत्र आयोजित न कराए जाने से नाराज आप नेता रविंद्र आनंद अर्धनग्न होकर विधानसभा के बाहर पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने आइसक्रीम खाते हुए सरकार पर कटाक्ष किया. साथ ही प्रदर्शन करते हुए कहा कि पहाड़ियों को ठंड नहीं लगती है. आम आदमी पार्टी के नेता रविंद्र आनंद का कहना था कि हम पहाड़ी हैं और पहाड़ियों को ठंड नहीं लगती है. रविंद्र आनंद को प्रदर्शन करते देख पुलिस बल ने उन्हें विधानसभा गेट के बाहर हिरासत में ले लिया. आज देहरादून का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रहा. ऐसे में रविंद्र आनंद को इतनी ठंड में कम कपड़ों में और आइसक्रीम खाते देख लोग आश्चर्यचकित भी थे.

आम आदमी पार्टी नेता रविंद्र आनंद

गैरसैंण में बजट सत्र आहूत न करने पर विपक्ष हमलावर:बता दें कि देहरादून विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन विपक्षी पार्टियों ने गैरसैंण की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया. एक तरफ जहां पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत गांधी पार्क में गैरसैंण की अनदेखी के खिलाफ मौन उपवास पर बैठे तो वहीं आम आदमी पार्टी के पूर्व गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र आनंद अर्धनग्न हालत में विधानसभा भवन के बाहर पहुंच गए. जहां आइसक्रीम खाकर गैरसैंण में सत्र न कराए जाने का विरोध जताया. जिन्हें पुलिस ने बलपूर्वक हिरासत लिया.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Feb 26, 2024, 4:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details