बिहार

bihar

गायक छोटू पांडेय समेत 9 लोगों की मौत, प्रोग्राम के लिए यूपी जा रहा था ग्रुप, CM नीतीश ने जताया शोक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 26, 2024, 10:25 AM IST

Updated : Feb 26, 2024, 4:37 PM IST

Road Accident In Kaimur: बिहार के कैमूर जिले में रविवार शाम हुए सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने सभी 9 लोगों की पहचान कर ली है. हादसे में भोजपुरी गायक छोटू पांडेय अपनी टीम के साथ यूपी कार्यक्रम में जा रहे थे, लेकिन मोहनिया एनएच 2 पर गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. पढ़ें पूरी खबर

भोजपुरी कलाकारों समेत 9 की गई जान
भोजपुरी कलाकारों समेत 9 की गई जान

कैमूर:कैमूर: बिहार के कैमूर जिला के मोहनियां में हुए स्कोर्पियो और कंटेनर में भीषण सड़क दुर्घटना में मृत सभी 9 लोगों की पहचान हो गई है. हादसे में मृतक भोजपुरी कलाकार छोटू पांडेय अपनी टीम के साथ उत्तर प्रदेश में कार्यक्रम करने जा रहे थे, जहां मोहनिया के पास स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गई और ट्रक से टकरा गई, जिसमें बाइक सवार समेत 9 लोगों की जान चली गई.

भोजपुरी कलाकारों समेत 9 की गई जान : घटना के बाद कैमूर पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली है. मृत लोगों में बिहार के बक्सर जिले के 6 लोग, जिनमें कम्हरिया मुफ्फसिल निवासी प्रकाश राम, घेयूरिया इटाढ़ी निवासी विमल कुमार पांडेय, अनु पांडेय, शशि पाण्डेय, सत्यप्रकाश मिश्रा, बागिस पांडेय और कैमूर जिले के देवकली मोहनिया निवासी दधिबल सिंह की मौत हो गई है. वहीं, मृतकों में उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के काशीगांव न्यू बस्ती 21/171 निवासी सिमरण श्रीवास्तव, महाराष्ट्र के मुंबई के हनुमाननगर चैम्बूर तिलक निवासी आंचल तिवारी भी शामिल है.

गायक छोटू पांडेय समेत 9 लोगों की मौत

मौत की खबर के बाद परिवार में मची चीख-पुकार :हादसे के बाद पुलिस ने सभी मृतकों के परिजनों को दी गई. सूचना मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई. जानकारी मिलने के बाद सभी आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे. इस दौरान पूरा माहौल गमगीन हो गया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भभुआ के सदर अस्पताल में पहुंचे डीएम सावन कुमार और एसपी ललित मोहन शर्मा मामले की जांच कर रहे हैं.

प्रोग्राम के लिए यूपी जा रहा था ग्रुप

सीएम नीतीश ने जताया शोक: वहीं घटना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी शोक जताया है. उन्होंने कहा कि "यह दुर्घटना काफी दुखद है. मैं इस घटना से मर्माहत हूं. मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है."वहीं मुख्यमंत्री ने दुर्घटना स्थल पर कैंप कर रहे कैमूर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को गंभीर रूप से घायल लोगों के समुचित इलाज कराने का निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है.

सड़क हादसे में गई थी 9 लोगों की जान : वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक, स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से वाराणसी की ओर जा रही थी. जैसे ही मोहनिया एनएच दो के पास देवकली गांव के समीप गाड़ी पहुंची तभी स्कॉर्पियो ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसके बाद अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर सड़क के दूसरे लेन में चली गई. जिसके बाद दूसरे लेन में आ रहे कंटेनर ने जबरदस्त टक्कर मार दी. घटना में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:बिहार में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक से टकराई स्कार्पियो

Last Updated :Feb 26, 2024, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details