बिहार

bihar

कैमूर में खेलने के दौरान तालाब में गिरा 8 वर्षीय बच्चा, डूबने से मौत, घर में थी बुआ की शादी - Died Due To Drowning In Kaimur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 24, 2024, 4:31 PM IST

Died Due To Drowning In Kaimur: कैमूर में एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई. बच्चा खेलने के दौरान तालाब में गिर गय था. बताया जा रहा कि घटना के वक्त घर में बुआ की शादी की तैयारी चल रही थी. सभी लोग उसी में व्यस्त थे. तभी बाहर खेल रहे बच्चे की पैर फिसलने से मौत हो गई.

Died Due To Drowning In Kaimur
कैमूर में खेलने के दौरान तालाब में गिरा 8 वर्षीय बच्चा

कैमूर: बिहार के कैमूर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां खेलने के दौरान तालाब में गिरकर एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई. हादसे के वक्त घर में बच्चे के बुआ की शादी की तैयारी चल रही थी. अगले दिन हल्दी समारोह का आयोजन था, जिसकी तैयारी में पूरा परिवार लगा हुआ था. इस दौरान घटी घटना से घर में खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया.

शव को भभुआ सदर अस्पताल भेजा: वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है. यह पूरा मामला चांद थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव का है. जहां मृत बच्चे की पहचान चांद थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव निवासी बंसंत कुमार का 8 वर्षीय पुत्र राजा कुमार के रूप में हुई है.

बहन की शादी की तैयारी चल रही थी: इधर, सदर अस्पताल पहुंचे बच्चे के चाचा रोहित कुमार ने बताया कि उनके घर में बहन की शादी की तैयारी चल रही थी. अगले दिन हल्दी समारोह का आयोजन किया गया था. जिसको लेकर घर के सभी लोग तैयारियों में लगे हुए थे. इस बीच मगंलवार को बच्चा घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान वह पास के तालाब में पैर फिसलने से गिर गया और गहरे पानी में चला गया.

गांव में पसरा मातम:जिसके बाद आसपास मौजूद लोगों के शोर गुल के बाद परिजनों ने बच्चे को बाहर निकाला और स्थानीय चांद पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं इस घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल छाया हुआ. फिलहाल, पुलिस को सूचना दे दिया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है.

"घर में बहन की शादी की तैयारी चल रही थी. तभी राजा बाहर खेलने के दौरान तालाब में गिर गया, जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई. हम लोग सब बहुत दुखी है. घर में मातम का माहौल छा गया है." -रोहित कुमार, बच्चे का चाचा

इसे भी पढ़े- Supaul News : डूबने से दो बच्चों की मौत, खेलने के दौरान पैर फिसलने से गई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details