बिहार

bihar

गया में बंद कमरे से मिला 12 वर्षीय किशोर का शव, परिजनों ने कहा- 'अपराधियों ने की हत्या' - Dead Body Found In Gaya

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 1, 2024, 9:04 PM IST

Dead Body Found In Gaya : गया में एक किशोर का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला है. परिवार वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं. वहीं पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

Gaya
Gaya

गया : बिहार के गया में बंद कमरे से 12 वर्षीय बालक का शव बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद परिजनों में चित्कार मच गया. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. परिजनों का आरोप है कि बालक की हत्या कर शव को लटका दिया गया. पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से मामले की छानबीन कर रही है.

रविवार से लापता था बालक :यह घटना गया जिले के खिजरसराय थाना अंतर्गत उचौली गांव की है. बताया जा रहा है कि उचौली गांव का 12 वर्षीय बालक रविवार से अचानक लापता था. परिजनों के द्वारा उसकी खोजबीन भी की गई थी , लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका था. इस बीच सोमवार को खोजबीन के क्रम में घर के समीप में ही रहे एक सूने मकान में शव पाया गया. शव मिलने की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप :मृत बालक की पहचान राजीव कुमार के पुत्र चंद्रलोक कुमार के रूप में हुई है. 12 वर्षीय चंद्रलोक की मौत को लेकर परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. परिजनों का कहना है, कि उन्होंने रविवार को उक्त घर में खोज की थी, लेकिन वहां कोई शव नहीं मिला था, लेकिन सोमवार को शव वहीं से मिला है. इससे साफ प्रतीत होता है कि अपराधियों ने बालक की हत्या की है और शव को यहां लाकर कुंडी में लटका दिया. उसे आत्महत्या दिखाने की कोशिश की गई है. यह घटना पूरी तरह से हत्या का मामला है.

डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन में जुटी पुलिस :घटना की जानकारी के बाद खिजरसराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस मामले की जांच कर रही है. डॉग स्क्वायड गांव में कई स्थानों पर गया, लेकिन घटना के संबंध में कोई पता नहीं चल सका है.

''बालक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. डाॅग स्क्वायड की मदद से मामले की छानबीन शुरू की गई है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.''- कमलेश राम, थानाध्यक्ष, खिजरसराय

ये भी पढ़ें :-

Gaya News : पश्चिम बंगाल के व्यक्ति का गया में मिला शव, पेड़ पर फंदे से लटक रहा था

Gaya Crime : सोना-चांदी कारोबारी की हत्या, तकादा करने निकला था, नदी में मिला क्षत-विक्षत शव

गया में सुधा डायरी के सफाईकर्मी की संदिग्ध मौत, ठेकेदार-मुंशी पर FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details