दिल्ली

delhi

इन भारतीय क्रिकेटर्स ने सभी देशवासियों को कुछ इस अंदाज में दी गणतंत्र दिवस की बधाई

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 26, 2024, 1:06 PM IST

Updated : Jan 26, 2024, 1:56 PM IST

भारत में आज गणतंत्र दिवस का जश्न खूब जोरदार तरीके से मनाया जा रहा है. इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों ने खास अंदाज में देशवासिंयों को बधाई दी है.

Republic Day 2024
गणतंत्र दिवस 2024

नई दिल्ली: आज सभी भारतवासी 75वां गणतंत्र दिवस धूम-धाम के साथ मना रहे हैं. इस मौके पर भारतीय क्रिकेटर्स ने गणतंत्र दिवस की पूरे देश को बधाई दी है. भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी अपने फैंस को गणतंत्र दिवस बधाई दी है. इसके साथ ही सूर्यकुमार यादव ने भी पोस्ट कर सभी देशवाशियों को बधाई दी है. इस मौके पर बीसीसीआई की ओर से भी पोस्ट कर बधाई दी गई है.

सचिन ने दी देशवाशियों को बधाई
सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, 'आज हम गणतंत्र के रूप में 74 वर्ष पूरे कर रहे हैं. हम हर साल और अधिक समृद्ध होते रहें. सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं'. सचिन को हाल ही में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में देखा गया था'.

सूर्या ने भी दी गणतंत्र दिवस की बधाई
सूर्यकुमार यादव ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, 'ये एक बेहुत ही शानदार फीलिंग है. आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ. भारतीय होने पर बहुत गर्व है'. बता दें कि सूर्याकुमार यादव को दिसंबर 2023 में साउथ अफ्रीका में फील्डिंग करते हुए घुटने में चोट लगी थी, जिसके बाद हाल ही में उनकी सर्जरी हुई है.

रहाणे के पोस्ट कर दी बधाई
इस मौके पर अजिंक्य रहाणे ने भी एक्स पर पोस्ट कर लिखा, 'उस दिन का जश्न मना रहा हूं जिसने इस महान राष्ट्र की नींव और रूपरेखा तैयार की. गणतंत्र दिवस की आप सभी को भी शुभकामनाएं'. रहाणे इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वो रणजी ट्रॉफी 2024 में भी कोई खास कमला बल्ले से नहीं दिखा पाए हैं.

इन अलावा गणतंत्र दिवस की बधाई सभी देशवासियों पूर्व क्रिकेटर्स को इरफान पठान और वसीम अकरम ने भी दीं हैं.

ये खबर भी पढ़ें :विराट की जगह पर इस बल्लेबाज की हुई टीम इंडिया में एंट्री, हैदराबाद टेस्ट में कर सकता है डेब्यू
Last Updated :Jan 26, 2024, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details