दिल्ली

delhi

गौतम और नवीन के साथ लड़ाई पर विराट कोहली ने बोली बड़ी बात, कहा- 'बच्चे नहीं हैं हम' - Virat Kohli

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 11, 2024, 2:28 PM IST

Updated : Apr 11, 2024, 2:36 PM IST

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक बड़ी बात बोली हैं. उन्होंने गौतम गंभीर और नवीन उल हक के साथ हुई उनकी फाइट के बारे में खुलकर बात की है. पढ़िए पूरी खबर..

Virat Kohli Gautam Gambhir and Naveen Ul Haq
विराट कोहली, गौतम गंभीर और नवीन उल हक

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में विराट कोहली जमकर अपने बल्ले से रन बरसा रहे हैं. वो आईपीएल 2024 के लीडिंग रन स्कोरर बने हुए हैं, इस समय उनके सिर ऑरेंज कैप सजा है. विराट ने अब तक खेले गए 5 मैचों में 1 शतक और 2 अर्धशतकों की मदद से 316 रन बनाए हैं. कोहली के शानदार प्रदर्शन के बाद भी उनकी टीम आरसीबी ने का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक रहा है. इस सीजन आरसीबी ने अब तक कुल 5 मैच खेले हैं, इस दौरान उनसे 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम 1 मैच में जीत के साथ 2 अंक लेकर नंबर 9 पर बनी हुई है.

लोगों का मसाला खत्म हो गया - विराट कोहली
अब विराट कोहली ने एक शो में बात करते हुए गौतम गंभीर और नवीन उल हक के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है. इस दौरान कोहली ने कहा, 'लोग मेरे व्यवहार से बहुत निराश हैं. क्योंकि मैंने नवीन उल हक को गले लगाया और फिर गौतम गंभीर भाई ने मुझे गले लगाया. तो लोगों का 'मसाला' खत्म हो गया. अब वो सोच रहे हैं क्या करें. इसके बाद विराट मुस्कुराते हुए नजर आए.

कोहली से मैदान पर भिड़ गए थे नवीन और गौतम
आपको बता दें कि गौतम गंभीर के साथ विराट कोहली की कोल्ड वॉर काफी लंबे समय से चली आ रही हैं, जबिक आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी के बीच हुए एक मैच के दौरान नवीन उल हक के साथ कोहली की कहासुनी हुई थी. जब मैच खत्म हुआ तो कोहली के साथ नवीन ने हाथ नहीं मिलाया था, इस दौरान गौतम गंभीर जो उस समय लखनऊ की टीम के मेंटर थे वो भी मामले में कूद आए थे. ये मामला काफी ज्यादा गरमा गया था और लोगों ने भी इसके सोशल मीडिया पर पूरे मजे लिए थे. अब कोहली ने इशारों-इशारों में कह दिया है कि उनका गौतम गंभीर और नवीन उल हक के साथ सब कुछ ठीक हो गया है.

ये खभर भी पढ़ें :शुभमन गिल ने विराट को पछाड़ रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने दूसरे भारतीय बल्लेबाज
Last Updated :Apr 11, 2024, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details