दिल्ली

delhi

ग्लेन मैक्सवेल बोले- एडीलेड की घटना ने मेरे परिवार को काफी प्रभावित किया

By PTI

Published : Feb 12, 2024, 3:55 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को कुछ दिन पहले देर रात तक जमकर पार्टी के बाद अस्पताल ले जाना पड़ा था. अब इस घटना को लेकर क्रिकेटर ने बोला है कि एडीलेड की इस घटना ने मेरे परिवार को काफी प्रभावित किया.

Glenn Maxwell
ग्लेन मैक्सवेल

मेलबर्न :पिछले महीने एडीलेड में देर रात पार्टी के बाद अस्पताल में भर्ती होने की घटना पर आस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि इससे उनका परिवार काफी प्रभावित हुआ था.

मैक्सवेल पिछले महीने इस पार्टी में पूर्व आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली के 'सिक्स एंड आउट' कंसर्ट देखते हुए शराब पी रहे थे. इसके बाद उनकी हालत खराब हो गयी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया और वह एम्बुलेंस में ही बेहोश हो गये थे.

मैक्सवेल ने 'आस्ट्रेलियन एसोसिएटिड प्रेस' से कहा, 'मुझे लगता है कि इस घटना ने मुझसे ज्यादा मेरे परिवार को प्रभावित किया. मुझे पता था कि उस हफ्ते मेरी छुट्टी थी. और निश्चित रूप से यह घटना और इसका समय आदर्श नहीं था'.

रविवार को इस 35 साल के खिलाड़ी ने दिखाया कि वह छोटे प्रारूप में आस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में बरकरार हैं. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में 55 गेंद में 120 रन की नाबाद शतकीय पारी खेलकर कमाल कर दिया. उन्होंने टी20 अंतरराष्ट्रीय में पांचवां शतक जड़कर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के रिकॉर्ड की बराबरी की.

वेस्टइंडीज के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए टी20I में अपना 5वां शतक जड़ा. इसके साथ ही मैक्सवेल टी20I में रोहित शर्मा के साथ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा शतक बनाने बल्लेबाज भी बन गए. मैक्सवेल ने मैदान के चारों ओर छक्के-चौकों की बरसात की और सिर्फ 55 गेंद में 120 रनों की नाबाद पारी खेली. इस ताबड़तोड़ पारी में मैक्सी ने 12 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के जड़े.

ये भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details