दिल्ली

delhi

एआईएफएफ सदस्य दीपक शर्मा दो महिला खिलाड़ियों से मारपीट के मामले में गिरफ्तार - AIFF

By PTI

Published : Mar 30, 2024, 10:33 PM IST

Updated : Apr 2, 2024, 3:45 PM IST

गोवा पुलिस ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा को दो महिला खिलाड़ियों के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

ALL INDIA FOOTBALL FEDERATION
ALL INDIA FOOTBALL FEDERATION

पणजी : गोवा पुलिस ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा को दो महिला खिलाड़ियों के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

इंडियन वुमैन्स फुटबॉल लीग (आईडब्ल्यूएल) के दूसरे डिविजन में हिस्सा लेने आयी हुए हिमाचल प्रदेश के खाद एफसी की दो फुटबॉल खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि क्लब के मालिक शर्मा ने 28 मार्च की रात को उनके कमरे में घुसकर उनके साथ मारपीट की थी. अब दीपक शर्मा की गिरफ्तारी हो गई है.

पुलिस उपाधीक्षक संदेश चोदनकर ने पीटीआई से कहा, 'एआईएफएफ कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा को औपचारिक शिकायत मिलने के बाद दिन में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. मापुसा पुलिस ने उन्हें विभिन्न धाराओं के अंतर्गत चोट पहुंचाने, महिलाओं के खिलाफ बल का उपयोग करने के लिए गिरफ्तार किया गया'.

पुलिस उपाधीक्षक संदेश चोदनकर ने आगे कहा, 'वह रात भर हिरासत में रहेगा और रविवार को रिमांड के लिए अदालत में पेश किया जायेगा'.

गोवा फुटबॉल संघ (जीएफए) के अध्यक्ष कैटानो फर्नांडीस ने पीटीआई को बताया कि संघ ने मापुसा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने में दोनों खिलाड़ियों की मदद की. शर्मा हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ के महासचिव भी हैं.

ये भी पढ़ें :-

Last Updated :Apr 2, 2024, 3:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details