दिल्ली

delhi

इस ब्राजीलियन हसीना पर आया शाहरुख खान के बेटे का दिल!, जानें कौन है ये जो अक्षय संग कर चुकी है काम - Aryan Khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 2, 2024, 11:06 AM IST

Updated : Apr 2, 2024, 11:15 AM IST

Aryan Khan : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार आर्यन खान का नाम इस ब्राजीलियन एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा है. जानिए कौन है यह हसीना ?

Who is brazilian actress larissa bonesi
कौन हैं ये ब्राजीलियन एक्ट्रेस हसीना

मुंबई :बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह बेहद खास है. हालांकि इस बात का सब जानते हैं कि आर्यन खान बतौर डायरेक्टर अपनी फिल्म स्टारडम से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह एक मिस्ट्री गर्ल है. कहा जा रहा है कि आर्यन खान इस खूबसूरत हसीना को डेट कर रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर कौन हैं आर्यन खान की मिस्ट्री गर्ल?

आपको बता दें, आर्यन खान का नाम कभी अनन्या पांडे तो कभी शनाया कपूर से जुड़ता रहा है, लेकिन आर्यन ने अपने कथित अफेयर के चर्चों पर कभी रिएक्ट नहीं किया है. इस बार आर्यन खान का नाम ब्राजिलियन एक्ट्रेस लौरिसा बोनसी से जुड़ा है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो आर्यन और लौरिसा बोनसी एक-दूजे को डेट कर रहे हैं.

आर्यन खान और लौरिसा बोनसी के कथित अफेयर की खबरें उस वक्त सोशल मीडिया पर फैलने लगी, जब एक रैडिट यूजर ने इन दोनों स्टार्स का साथ में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आर्यन खान और लौरिसा बोनसी साथ में दिख रहे हैं. अब इस वीडियो पर यूजर्स ने हरकते करना शुरू कर दिया है. एक ने लिखा है, कुछ दिनों में मैंने पढ़ा था कि यह दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं'.

यूजर ने आगे लिखा है, 'जब मैंने यह देखा तो फिर मैं आर्यन खान के इंस्टाग्राम पर गया और देखा कि आर्यन लौरिसा बोनसी की पूरी फैमिली को फॉलो करते हैं, साथ ही लौरिसा बोनसी भी आर्यन की पूरी फैमिली को फॉलो कर रही हैं, इतना ही नहीं लौरिसा बोनसी के मां के बर्थडे पर गिफ्ट भी भेजा था'.

कौन हैं लौरिसा बोनसी ?

बता दें, लौरिसा बोनसी एक मॉडल और डांसर हैं. साथ ही वह कई फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं. और तो और उन्हें विशाल मिश्रा के कई म्यूजिक वीडियो में काम भी कर चुकी हैं. लौरिसा बोनसी को अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म देसी बॉयज के गाने सुबह होने ना दे में भी देखा गया है.

ये भी पढ़ें : WATCH: शाहरुख के बेटे आर्यन खान की डेब्यू सीरीज की शूटिंग शुरू, सामने आई पहली झलक, देखें


Last Updated :Apr 2, 2024, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details