दिल्ली

delhi

WATCH: पब्लिक से पहले 'किंग खान' की 'क्वीन' गौरी खान ने सेलेब्स को दी पार्टी, ओपन हुआ रेस्टोरेंट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 14, 2024, 5:19 PM IST

Gauri Khan Restaurant: 'किंग खान' की क्वीन गौरी खान ने मुंबई में अपना रेस्तरां खोला है. उन्होंने इंडस्ट्री के लोगों के लिए अपने नए रेस्तरां में पार्टी दी. इस पार्टी में करण जौहर समेत कई सितारे शामिल हुए.

Gauri Khan Restaurant
गौरी खान (फोटो- ट्विटर)

मुंबई: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने मुंबई में अपना एक रेस्तरां ओपन किया है, जिसका नाम 'टोरी' है. नए बिजनेस के लिए किंग खान की क्वीन ने अपने रेस्तरां में एक अंतरंगी पार्टी की मेजबानी की, जिसमें करण जौहर, भावना पांडे, महीप कपूर, नीलम कोठारी और सीमा सजदेह और सुजैन खान समेत कई सेलेब्स शिरकत किए.

गौरी खान के रेस्तरां पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक पैपराजी ने गौरी खान के पार्टी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. पोस्ट में पहले एक वीडियो एड किया गया है. वीडियो में गौरी खान को अपने रेस्तरां के गेट खोलते हुए देखा जा सकता है. रेस्तरां के बाहर आकर किंग खान की वाइफ ने पैपराजी को पोज दिए. इस पार्टी के लिए उन्होंने ग्लिटर ग्रे टॉप और ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट पहनी थीं. उन्होंने डायमंड के खूबसूरत नेकपीस से अपने लुक को निखारा है.

गौरी खान मुंबई में टोरी नाम से एक नया रेस्तरां लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. पब्लिक के लिए रेस्तरां के दरवाजे खोलने से पहले, इंटीरियर डिजाइन ने एक अंतरंग पार्टी थी जहां कई बॉलीवुड सितारे और 'बॉलीवुड वाइव्स' मौजूद थे. हालांकि इस खास दिन पर शाहरुख खान अपनी वाइफ के साथ नहीं थे, क्योंकि वे किसी काम से बाहर गए थे. 'बॉलीवुड वाइव्स' भावना पांडे, महीप कपूर, नीलम कोठारी और सीमा सजदेह ने एक साथ तस्वीर खिंचवाई. इस पार्टी में कॉमेडी एक्टर चंकी पांडे भी उनके साथ शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details