दिल्ली

delhi

विक्की कौशल ने 'छावा' का 'वाई' शेड्यूल किया पूरा, जानें कब होगी रिलीज - Vicky Kaushal

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 6, 2024, 3:28 PM IST

Vicky Kaushal Chhava Schedule: विक्की कौशल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' का 'वाई' शेड्यूल पूरा कर लिया है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Vicky Kaushal
विक्की कौशल

मुंबई:विक्की कौशल ने मेघना गुलजार की सैम बहादुर में अपने एक्टिंग कौशल से धूम मचाने के बाद, लक्ष्मण उटेकर की छावा में छत्रपति संभाजी के रूप में एक और ब्रेव रोल प्ले किया है. एक्टर फिलहाल फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और अक्सर अपने शूट, सेट और शेड्यूल की झलक शेयर करते रहते हैं. हाल ही में, यूआरआई एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेड्यूल रैप से एक तस्वीर शेयर की.

विक्की ने शेयर की तस्वीर

'वाई' शूटिंग शेड्यूल की तस्वीर की शेयर

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर छावा के शूटिंग शेड्यूल की एक तस्वीर शेयर की. जिससे पता चलता है कि एक्टर ने हाल ही में महाराष्ट्र के वाई में अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है और अगले शेड्यूल के लिए तैयारी कर रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'यह कैसा शेड्यूल रहा है, वाई पर रैप अप, अगले शेड्यूल के लिए तैयार हो रहा हूं।' छावा में विक्की के अलावा रश्मिका मंदाना भी शामिल हैं फिल्म को लक्ष्मण उतेकर निर्देशित कर रहे हैं और दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है. विक्की कौशल ने खुलासा किया कि छत्रपति संभाजी महाराज, जो एक प्रसिद्ध ऐतिहासिक व्यक्ति हैं उनका रोल प्ले करना एक कितनी बड़ी जिम्मेदारी है.

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि कड़ी मेहनत करते हुए फिल्म बनाने में उन्हें कितना मजा आया. उन्होंने आगे कहा, "यह मेरे लिए पहली बार है, यह एक पीरियड ड्रामा है लेकिन हम इसे बहुत गंभीरता से बना रहे हैं और इसमें बहुत सारा एक्शन है, ड्रामा, और इमोशन है इसके साथ ही यह एक शानदार कहानी भी है. छावा 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सैम बहादुर के बाद, यह विक्की कौशल की सबसे बड़ी सोलो फिल्म है और इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म भी.

विक्की कौशल पिछली बार 'सैम बहादुर' और शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में नजर आए थे. छावा के अलावा एक्टर की पाइपलाइन में और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. वह करण जौहर की फिल्म बैड न्यूज में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इसके अलावा उनके पास आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' भी है. यह फिल्म क्रिसमस 2025 के मौके पर रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details