दिल्ली

delhi

सनी-बॉबी समेत देओल फैमिली ने बहू द्रिशा आचार्य पर लुटाया प्यार, ऐसे विश किया बर्थडे

By ANI

Published : Feb 25, 2024, 9:10 PM IST

Sunny Deol Birthday Wishes Drisha Acharya : सनी देओल-बॉबी देओल के साथ ही देओल फैमिली ने बहू और करण देओल की वाइफ द्रिशा आचार्य पर दिल खोलकर प्यार लुटाया है. देओल फैमिली ने द्रिशा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:अभिनेता सनी देओल ने रविवार को अपनी बहू द्रिशा आचार्य को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. सोशल मीडिया पर अपने लाडले करण देओल की वाइफ को बर्थडे विश करते हुए 'गदर' स्टार ने खूबसूरत कमेंट कर बहू पर प्यार लुटाया. सनी देओल के साथ ही 'एनिमल' स्टार बॉबी देओल ने भी करण के सोशल मीडिया पोस्ट पर बधाई मैसेज के साथ दृशा पर प्यार लुटाया.

बता दें कि सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल ने पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और खूबसूरत शादी की तस्वीर के साथ वाइफ द्रिशा को विश किया. करण की लवली पोस्ट पर सनी देओल के साथ ही बॉबी देओल ने भी दृशा को विश किया है. इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर करण ने कैप्शन में लिखा 'जब आप सही जगह पर हो और आप सही प्यार के पास हो, आप केवल हंसते हुए अच्छे लगते हैं और मेरे मुस्कुराने की वजह को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

करण और द्रिशा ने पिछले साल 18 जून को (18 जून 2023) मुंबई में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. उसी दिन शाम को देओल्स ने एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें सलमान खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और कई अन्य सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. इस बीच बता दें कि द्रिशा एक फैशन डिजाइनर हैं. द्रिशा, रिंकी भट्टाचार्य की पोती है, जिनकी शादी फिल्म निर्माता बासु भट्टाचार्य से हुई थी. वहीं, करण ने साल 2019 में सनी देओल के निर्देशन में बनी फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल रही और कमजोर साबित हुई.

यह भी पढ़ें:सनी देओल स्टारर अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे अली फजल, दमदार होगा रोल

ABOUT THE AUTHOR

...view details