दिल्ली

delhi

IPL में ट्रोल हो रहे MI कैप्टन हार्दिक पांड्या के लिए पिघला सोनू सूद का दिल, एक्टर बोले- वो हमारे... - Sonu Sood

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 29, 2024, 3:09 PM IST

Sonu Sood supports MI Captain Hardik Pandya ? बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जो कि खुद भी मैदान नें क्रिकेट खेलते हैं, ने आईपीएल में ट्रोल हो रहे हार्दिक पांड्या का बचाव किया है. पढ़ें क्या बोले 'गरीबों के मसीहा'?

Sonu Sood
सोनू सूद

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में इस बार 10 टीमों के बीच घमासान देखने को मिल रहा है. आईपीएल के 17वें सीजन में पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस अपने बुरे दौर से गुजर रही है. एमआई ने अभी अपने दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में बुरी तरह मात खाई है. मुंबई इंडियंस की टीम की हार की सबसे बड़ी वजह इसके नए कैप्टन हार्दिक पांड्या को बताया जा रहा है. क्रिकेट जगत में हार्दिक इतने ट्रोल हो रहे हैं कि इसकी गूंज दुनियाभर आईपीएल देख रहे क्रिकेट प्रेमियों के कानों में जा रहा है. अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जो कि 'गरीबों के मसीहा' के नाम से मशहूर हैं, ने एक पोस्ट साझा किया है, जो हार्दिक पांड्या की ट्रोलिंग से जुड़ा लगता है.

सोनू सूद का पोस्ट

वो हमारे हीरो हैं- सोनू सूद

सोनू ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर लिखा है, हमें हर खिलाड़ी का सम्मान करना चाहिए, वो खिलाड़ी जो हमें और हमारे देश को गर्व महसूस कराता है, एक दिन आप उसके लिए चीयर करते हैं और दूसरे दिन उसकी फजीहत, वो नहीं, हम बुरे हैं, मुझे क्रिकेट से प्यार है और मैं हर उस खिलाड़ी का सम्मान करता हूं, जो मेरे देश का प्रतिनिधित्व करता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस टीम और किस फ्रेंचाइज की ओर से खेलता है, इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैप्टन या फिर टीम का 15वां खिलाड़ी, वो हमारे हीरो हैं'.

सोनू सूद की अगली फिल्म

आपको बता दें, एक एक्टर होने के साथ-साथ सोनू सूद एक क्रिकेटर भी हैं. सोनू सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग में 'पंजाब दे शेर' टीम के कैप्टन हैं. इस साल सीसीएल का 10वां सीजन हुआ था, जिसमें एक बार फिर सोनू अपनी टीम के लिए कप्तानी की थी. सोनू के फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी अगली मास एक्शन फिल्म फतेह से चर्चा में हैं, जिसके टीजर ने फैंस को हिला डाला है और वह फिल्म की रिलीज डेट के एलान का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को खुद सोनू सूद ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें :

WATCH : हार्दिक ने रोहित को मैदान पर दौड़ाया, फैंस ने पांड्या को छपरी-छपरी कर चिढ़ाया

हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर इरफान पठान ने उठाए सवाल, बोले- समझ से परे...

WATCH : मुंबई की करारी हार के बाद तेंदुलकर और पांड्या ने खिलाड़ियों में भरा जोश, स्पीच हुई वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details