दिल्ली

delhi

राम चरण को 'इडली' कहने पर शाहरुख खान पर भड़कीं मेकअप आर्टिस्ट, यूजर्स ने भी लगाई SRK की क्लास

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 5, 2024, 9:32 AM IST

Updated : Mar 5, 2024, 9:40 AM IST

SRK Idly Vada comments on Ram Charan : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शाहरुख खान ने आरआरआर स्टार राम चरण को इटली वड़ा बोला तो साउथ एक्टर की मेकअप आर्टिस्ट तिलमिलाई और इवेंट छोड़कर चलीं गई.

राम चरण
राम चरण

मुंबई :मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की गुजरात के जामनगर में तीन दिनों तक चली प्री- वेडिंग फेस्टिविटीज की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की प्री-वेडिंग में देश ही नहीं बल्कि विदेशी स्टार्स को भी स्टेज पर नचाया. वहीं, बॉलीवुड के तीनों खान (शाहरुख, आमिर और सलमान) भी अंबानी के फैमिली फंक्शन में नाच -गाना करते दिखे. अब इस मेगा इवेंट से शाहरुख खान का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से वह ट्रोल हो गए हैं. दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख खान ने साउथ सुपरस्टार राम चरण पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. शाहरुख के ऐसा करने से राम चरण की मेकअप आरिस्ट खासा नाराज हुईं और इवेंट को बीच में ही छोड़कर चली गईं. वहीं, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की क्लास लग रही है.

राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट का पोस्ट

शाहरुख ने राम चरण को बुरी तरह बुलाया

बता दें, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शाहरुख, सलमान और आमिर ने ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू-नाटू' पर भी परफॉर्म किया था और फिर बाद में राम चरण ने भी फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खान को स्टेज पर ज्वॉइन किया था. वहीं, शाहरुख खान ने साउथ स्टार राम चरण को स्टेज पर बुलाते हुए 'इडली वड़ा' शब्दों का आपत्तिजनक भद्दी भाषा में इस्तेमाल किया, जिससे आरआरआर स्टार के फैंस बुरी तरह गरमा गए हैं. राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन ने तो इंस्टा स्टोरी में इसकी आलोचना की है.

राम चरण के फैंस हुए आगबबूला

राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट शाहरुख खान के इस व्यवहार से खासा नाराज हुईं और इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर किंग खान की इस हरकत को अपमानजनक बताया है. राम चरण के एक फैन ने लिखा है, ऑस्कर विनिंग फिल्म देने वाले स्टार राम चरण को शाहरुख खान कितने अपमानजनक तरीके स बुला रहे हैं, सिर्फ इसलिए कि वह साउथ इंडियन है.

एक और यूजर लिखता है, राम चरण को इडली वड़ा बुलाकर शाहरुख खान उनके साथ नस्लवादी व्यवहार कर रहे हैं, मैं शॉक्ड हूं कि क्या शाहरुख खान को ऐसा करना चाहिए था.?

ये भी पढ़ें : खान्स से खिलाड़ी तक, राम चरण-उपासना ने खास झलक के साथ अनंत-राधिका को दी बधाई


Last Updated :Mar 5, 2024, 9:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details