दिल्ली

delhi

बिग बी की बेटी का बर्थडे, नव्या ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को बुलाया, सुहाना-करण समेत दिखे ये सेलेब्स, ऐश-अभिषेक नदारद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 18, 2024, 11:00 AM IST

Updated : Mar 18, 2024, 2:28 PM IST

Shweta Bachchan Birthday : अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के 50वें बर्थडे पर उनकी बेटी नव्या के रूमर्ड बॉयफ्रेंड समेत इन स्टार्स ने दी दस्तक, लेकिन इस पार्टी में अभिषेक बच्चन और ऐशवर्या राय कहीं नहीं दिखे.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई :सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का बीती 17 मार्च की रात 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. बिग बी ने अपनी पत्नी जया बच्चन संग मिलकर अपनी इकलौती बेटी का बर्थडे मनाया. इस खास मौके पर कई स्टार्स भी बिग बी के बंगले में पहुंचे थे. वहीं, शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान भी श्वेता बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर आई थीं. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी इस पार्टी में नजर आए थे.

सुहाना खान समेत पहुंचे ये स्टार्स

पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर भी श्वेता बच्चन को उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में विश करने गए थे. यह पार्टी बिग बी के बंगले जलसा में हुई थी. इस खास दिन पर अपनी बेटी के लिए जया बच्चन भी टाइम निकालकर पहुंची थीं. वहीं, सबकी नजरें सुहाना खान पर भी टिकी रहीं. सुहाना खान व्हाइट कलर शर्ट में दिखीं.

नव्या ने मां के बर्थडे पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड को बुलाया

वहीं, श्वेता बच्चन के बर्थडे पर सबसे ज्यादा ध्यान नव्या नवेली के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी पर गया. सिद्धांत को रणवीर सिंह की गली बॉय और दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां में देखा गया था. नव्या ने अपनी मां श्वेता के बर्थडे पर सिद्धांत को बुलाकर एक बार फिर अपने अफेयर की खबरों को बढ़ावा दे दिया है. बता दें, सिद्धांत और नव्या को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है, लेकिन दोनों ने कभी भी अपनी कथित रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगाई है.

पार्टी में नहीं दिखे ऐश-अभिषेक

बता दें, अमिताभ बच्चन के घर में आपसी रिलेशन को लेकर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और यह एक बार फिर साबित होता दिख रहा है. क्योंकि श्वेता बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कहीं भी नजर नहीं आए.

ये भी पढ़ें : अभिषेक बच्चन ने बहन श्वेता बच्चन को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, बोले- मेरी दुनिया...
Last Updated :Mar 18, 2024, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details