दिल्ली

delhi

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की रिलीज से पहले तिलक स्मारक पहुंचे रणदीप हुड्डा, बोले- जय हिंद...

By IANS

Published : Mar 15, 2024, 8:19 PM IST

Randeep Hooda visits Tilak memorial : 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की रिलीज से पहले रणदीप हुड्डा, अंकिता लोखंडे के साथ पुणे स्थित तिलक स्मारक पहुंचे, जहां कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्टर ने अपनी भावनाएं शेयर की हैं. यहां देखिए तस्वीरें.

Randeep Hooda
रणदीप हुड्डा

मुंबई: एक्‍टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की रिलीज को लेकर तैयारियों में लगे हुए हैं. फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड एक्‍टर प्रमोशन में जोर शोरों के साथ लगे हुए हैं. इस बीच रणदीप हुड्डा फिल्म में अपनी को-एक्टर अंकिता लोखंडे के साथ स्वतंत्रता सेनानी लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक के स्मारक का दौरा करने के लिए पुणे पहुंचे. फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे एक्‍टर ने अपने इस दौरे की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

रणदीप हुड्डा

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्मारक की तस्वीरें शेयर कर रणदीप हुड्डा ने कैप्शन में लिखा 'हमारे स्वतंत्रता संग्राम के सबसे बड़े नेताओं में से एक लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक जी के घर और स्मारक का दौरा किया'. 'यहां पहुंचकर कोई भी अभी भी क्रांति की ऊर्जा को महसूस कर सकता है, जहां युवा आजादी के लिए वीर सावरकर और कई लोग प्रभावित हुए और स्वराज्य आंदोलन और संघर्ष में भाग लेने के लिए प्रेरित हुए'. '1906 में मैडम भीकाजी द्वारा फहराए गए भारत के मूल ध्वज को देखा, जिसे मैडम भीकाजी कामा, श्यामजी कृष्ण वर्मा और विनायक दामोदर सावरकर ने डिजाइन किया था'. उन्होंने आगे लिखा 'यह सराहनीय है कि तिलक परिवार ने कलाकृतियों और विरासत को अत्यंत सावधानी से संरक्षित किया है और लोकमान्य साहब की कहानियों और स्मृतियों को शेयर करने में उन्होंने जो उत्साह दिखाया और उनका आतिथ्य दिल छू लेने वाला था... जय हिंद.

शेयर्ड तस्वीरों में रणदीप हुड्डा ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग पैंट और ब्राउन कलर की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं, अंकिता लोखंडे हरे रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्‍होंने नीले रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया है. जी स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह, रणदीप हुडा और योगेश राहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:'अंग्रेजों ने उन्हें सबसे खतरनाक आदमी कहा...' 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर आउट, फिर से छाए रणदीप हुड्डा

ABOUT THE AUTHOR

...view details