दिल्ली

delhi

7 फेरे से पहले सामने आईं रकुल प्रीत की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, देखें संगीत फंक्शन की भी खास झलक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 21, 2024, 11:16 AM IST

Updated : Feb 21, 2024, 12:23 PM IST

Rakul Preet Jackky Bhagnani Pre Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. उन्हें दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए वे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर उनके प्री-वेडिंग की तस्वीरें सामने आई हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज गोवा में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. इस कपल ने बीते मंगलवार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक संगीत पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के हिट गानों लोग थिरकते दिखें. इस बीच सोशल मीडिया पर कपल की प्री-वेडिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में बीच के किनारे शादी करेंगे. शादी की रस्मे शुरू हो गई है. खबर है कि कपल आज, दोपहर साढ़े 3 बजे सात फेरे लेगें. इस बीच सोशल मीडिया पर कपल की संगीत सेरेमनी और मेहंदी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

समीक्षा पेडनेकर की मेहंदी

एक तस्वीर में कपड़े के टुकड़ों से सजे एक बड़े स्टेज को दिखाया गया है, जो चारों तरफ से बैठने की व्यवस्था से घिरा हुआ है. एक अन्य तस्वीर में एक पेड़ पर लटकते सुंदर फूलों का सीन दिखाई दे रहा है, जो उत्सव के मनमोहक माहौल को और भी बढ़ा देता है.

समीक्षा पेडनेकर और भूमि पेडनेकर
समीक्षा पेडनेकर की इंस्टाग्राम स्टोरी

वहीं, भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर ने हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरे साझा की है. इस तस्वीर में उन्होंने अपनी मेहंदी की झलक दिखाई है, जबकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बहन-एक्ट्रेस भूमि के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गाड़ी की सवारी करती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की इंस्टाग्राम स्टोरी

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा कपल की शादी में परफॉर्म करते हुए वीडियो भी सामने आया है. वे एनर्जेटिक पंजाबी वेडिंग मैशअप पर परफॉर्म करते नजर आएं. शिल्पा और राज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कपल की शादी वेन्यू से तस्वीरे भी साझा की है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Feb 21, 2024, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details