दिल्ली

delhi

ससुराल अमेरिका लौटीं प्रियंका चोपड़ा को आई मुंबई की याद, 'देसी गर्ल' ने फैंस के लिए छोड़ा ये गिफ्ट - Priyanka Chopra

By ANI

Published : Apr 1, 2024, 9:47 AM IST

Priyanka Chopra: भारत में शानदार पल बिताने के बाद प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजेलिस वापस लौट आई हैं. घर पहुंचने के बाद देसी गर्ल मुंबई को याद करती दिखीं. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस को अपना फेवरेट साउंड भी सुनाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : भारत की यात्रा के बाद हाल ही में लॉस एंजेलिस लौटीं 'सिटाडेल' एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने बारिश का आनंद लेते हुए अपना वीडियो साझा किया, जिसके बारे में उन्होंने कहा कि यह उनके कानों के लिए म्यूजिक जैसा था.

प्रियंका ने सोमवार तड़के अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैंस के लिए कुछ पोस्ट साझा किया. पहले पोस्ट के लिए उन्होंने अपनी तस्वीर को चुना. घर में बैठे उन्होंने मुंबई के सुमद्र का नजारा दिखाया और कैप्शन में लिखा, 'यह सीन मिस करूंगी. हमें घर जैसा महसूस कराने के लिए थैंक्यू मुंबई'.

प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी

वहीं, दूसरे पोस्ट में उन्होंने खूबसूरत सीन के बैकग्राउंड के साथ अपनी बालकनी पर बारिश की फुहारों का एक वीडियो साझा किया. वीडियो शेयर करते हुए देसी गर्ल ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे फेवरेट साउंड्स में से एक'.

प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी

घर वापस जाने से पहले, प्रियंका पति निक जोनस के साथ मुंबई में अपनी कजिन-एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा के बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं. 'देसी गर्ल' और निक जोनस दोनों ही सुपर स्टाइलिश लग रहे थे. प्रियंका ने बर्थडे पार्टी के लिए व्हाइट ब्रालेट के साथ मैचिंग स्कर्ट पहने देखा गया. दूसरी ओर, निक ने येलो कलर की पैंट और व्हाइट शर्ट पहना था.

कुछ दिन पहले, प्रियंका और निक ने नोएडा में मन्नारा और परिवार के अन्य सदस्यों और दोस्तों के साथ होली मनाई थी. प्रियंका इस महीने की शुरुआत में अपनी बेटी मालती के साथ भारत आई थीं. वहीं, निक 18 मार्च को मुंबई पहुंचे. इस साल निक की यह दूसरी भारत यात्रा है. उन्होंने और उनके भाइयों केविन और जो जोनस ने जनवरी में लोलापालूजा इंडिया म्यूजिक प्रोग्राम में परफॉर्म किया था.

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
आने वाले महीनों में प्रियंका जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ 'हेड्स ऑफ स्टेट' में दिखाई देंगी. वह डिज्नीनेचर की आगामी फिल्म टाइगर में अपनी आवाज देने के लिए भी तैयार हैं. फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details