दिल्ली

delhi

Met Gala में इस साल नहीं दिखेंगी 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा, सामने आई ये वजह - Priyanka Chopra Met Gala 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 22, 2024, 10:00 AM IST

Priyanka Chopra Met Gala 2024 : ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा इस साल मेट गाला में शामिल नहीं होगी. हालांकि 'सिटाडेल' एक्ट्रेस इससे पहले कई बार मेट गाला में शामिल हो चुकीं हैं.

Priyanka Chopra
(फाइल फोटो- प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम)

मुंबई: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनस इस साल प्रतिष्ठित फैशन कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी. मेट गाला में ही उनकी मुलाकात निक जोनस से हुई थी. डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'टाइगर' के प्रमोशन के दौरान पूर्व मिस वर्ल्ड ने इवेंट में शामिल न होने का खुलासा किया है.

एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा से मेट गाला के बारे में सवाल किया गया. उन्होंने बताया कि वह इस समय फिल्म की शूटिंग में बिजी है, इसलिए वे इस साल मेट गाला में शामिल नहीं हो पाएंगी.

प्रियंका ने मेट गाला के बारे में जानकारी देते हुए कहा, मुझे नहीं मालूम कि इस साल मेट गाला में कौन-कौन हिस्सा ले रहा है. चूंकि मैं फिल्म की शूटिंग में बिजी हूं इसलिए मैं इस साल इसमें शामिल नहीं हो पाऊंगी. हालांकि मुझे मेट गाला के दौरान लोगों की क्रिएटिविटी को देखने में मजा आएंगा और इसे देखने के लिए मैं वाकई एक्साइटेड हूं. मैंने वास्तव में इस बारे में कुछ भी नहीं पढ़ा है कि इस वर्ष कौन-कौन जा रहा है.' उन्होंने जेडया की सराहना की है. उन्होंने उन्हें 'अद्भुत' बताया और कार्यक्रम में उनकी उपस्थिति को लेकर खुशी व्यक्त की है.

2017 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मेट गाला में डेब्यू किया था. इस साल यह इवेंट 6 मई को न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित होगा, जहां दुनिया भर के सितारे शामिल होंगे. इस बार मेट गाला का थीम, द गार्डन ऑफ टाइम' रखा गया है. जेंडया, जेनिफर लोपेज, बैड बन्नी और क्रिस हेम्सवर्थ सह-अध्यक्ष के रूप में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details