दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म 'टाइगर' की रिलीज डेट आउट, जानें कब और कहां देखें - Priyanka Chopra

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 2, 2024, 10:22 AM IST

Updated : Apr 2, 2024, 10:35 AM IST

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नई फिल्म टागर की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. आप इस खबर पर क्लिक कर इस फिल्म के बारे में सबकुछ अंदर जानें.

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

हैदराबाद : बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अपनी पूरी फैमिली के साथ हाल ही में इंडिया अपने मायके आई थीं. अब अमेरिका अपने ससुराल जाकर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नई फिल्म टाइगर की रिलीज डेट का एलान किया है. यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. एक्ट्रेस टाइगर के लिए आवाज उठा रही हैं और उन्हें अंबा का नाम दिया है. प्रियंका की यह फिल्म भारत को जंगलों की है .

क्या है कहानी और कब होगी रिलीज ?

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म टाइगर की स्टोरी की बात करें तो यह जंगलों में टाइगर की दिनचर्या को बताती हैं, जिसमें उनका भूख का संघर्ष, जीने की इच्छा, आपसी लड़ाई और प्यार के साथ-साथ इनके जिंदा रहनें की जंग भी शामिल है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट शेयर कर लिखा है, यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज होगी, इस दिन वर्ल्ड अर्थ डे मनाया जाता है.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म पर बीते 8 सालों से काम कर रही हैं. इस पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट में लिखा है, भारत के जंगलों में भ्रमण, जहां छोटे और बड़े जीवों का भंडार है, कई विशाल जानवर भी है, वहीं, सदाबहार अंबा टाइगर, जो अपने बच्चों की परवाह करती है और टाइगर अंबा का अपने बच्चों के प्रति प्यार और लगाव देखते ही बनता है'.

इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर देसी गर्ल बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने लिखा है, इस अतुल्नीय फिल्म के लिए अपनी आवाज देकर मैं बहुत खुश हूं, आपके साथ इस फिल्म का देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं'. बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस ने फिल्म द जंगल बुक (2016) में अपनी आवाज का जादू बिखेरा था, इस फिल्म में शाहरुख खान, आर्यन खान, नाना पाटेकर, ओम पुरी और शैफाली शाह की आवाज भी थी.

ये भी पढ़ें : मार्च के महीने में प्रियंका चोपड़ा ने फैमिली संग की फुल मस्ती, निक जोनस ने शेयर की तस्वीरें
Last Updated :Apr 2, 2024, 10:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details