दिल्ली

delhi

खुशखबरी, प्रीति जिंटा की बॉलीवुड वापसी, इस फिल्म में सनी देओल के साथ दिखेगी 'डिंपल गर्ल' - Preity Zinta in Lahore 1947

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 24, 2024, 8:50 AM IST

Preity Zinta in Lahore 1947: बॉलीवुड की 'डिंपल गर्ल' प्रीति जिंटा के फैंस के लिए गुड न्यूज है. एक्ट्रेस बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. वह जल्द ही सनी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती दिखेंगी.

Preity Zinta Sunny Deol
(फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: प्रीति जिंटा, जो लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बना रखी हैं, जल्द ही आपसी करने वाली है. वह बहुप्रतीक्षित सनी देओल स्टारर फिल्म 'लाहौर 1947' के साथ सेट पर बड़ी वापसी कर रही है. जी हां, एक्ट्रेस ने खुद इसकी पुष्टि की है.

प्रीति जिंटा ने हनुमान जयंती के मौके पर 23 अप्रैल को अपने फैंस को सरप्राइज दिया. उन्होंने सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा की है. उन्होंने फिल्म के क्लैपर बोर्ड की फोटो पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, 'लाहौर 1947 के सेट पर.' उन्होंने इसे हैशटैग न्यूमूवी और शूटिंग से जोड़ा है. उन्होंने अपने निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ गले मिलते हुए गीले बालों के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की.

यह पहली बार नहीं है, जब प्रीति जिंटा और सनी देओल एक साथ नजर आएंगें. यह जोड़ी 'हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई', 'फर्ज' और 'भैयाजी सुपरहिट' जैसी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुकी है. एक्ट्रेस के पोस्ट करते ही फैंस के कमेंट्स आने शुरू हो गए. एक ने सरप्राइज होकर कहा, 'प्रीति की वापसी?'. एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'क्वीन बॉलीवुड में वापस आ गई है'.

'लाहौर 1947' की घोषणा पिछले साल अक्टूबर में की गई थी. यह सनी और आमिर के प्रोडक्शंस के बीच पहला कोलैबोरेशन है, दोनों कलाकार पहले संतोषी के साथ अलग-अलग इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details